दर्दनाक हादसा : गर्भवती महिला और ससुर को ट्रक ने रौंदा, अस्पताल में मौत

दर्दनाक हादसा : गर्भवती महिला और ससुर को ट्रक ने रौंदा, अस्पताल में मौत

neha soni | Publish: Feb, 27 2019 01:33:01 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

नन्हे मेहमान का इन्तजार

जयपुर।

हरमाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दवा लेकर लौटते सीकर निवासी बाइक सवार ससुर व गर्भवती पुत्रवधू को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई, एक नन्हीं जान दुनिया में आने से पहले ही विदा हो गई। पुलिस के अनुसार जड़वालों की ढाणी दिवराला सीकर निवासी 20 वर्षीय पिंकी दवा लेने और वीकेआइ रोड नम्बर 14 में अपने पीहर वालों से मिलने ससुर रामावतार (59) के साथ जयपुर आई थी। सुबह 11.30 बजे दवा लेकर दोनों दिवराला लौट रहे थे। इस दौरान नींदड़ मोड़ के पास पीछे से ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोडकऱ भाग गया। गंभीर हालत में पुलिस दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल ले गई, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए।

नन्हे मेहमान का इन्तजार
पिंकी की शादी नवम्बर 2017 में रामावतार के बेटे हेमंतकुमार के साथ हुई थी। परिजनों ने बताया कि पिंकी 6 माह की गर्भवती थी। इसीलिए डॉक्टर से जांच और दवा लेने जयपुर आई थी। परिवार में नन्हे मेहमान के आने को लेकर घर में सभी उत्सुक थ, लेकिन काल बन आए ट्रक ने तीनों की सांसें छीन लीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned