scriptगर्म हवाओं के थपेड़ों से जूझ रहे सीकर के एसके अस्पताल के मरीजों को अब मिलेगी राहत की सांस | preparing arrangement of summer in sikar sk hospital | Patrika News

गर्म हवाओं के थपेड़ों से जूझ रहे सीकर के एसके अस्पताल के मरीजों को अब मिलेगी राहत की सांस

locationसीकरPublished: May 24, 2018 05:49:01 pm

Submitted by:

vishwanath saini

पीएमओ डॉ. एसके शर्मा ने बताया कि बताया कि पाइप बदलने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। दो दिन में पाइप बदल दी जाएगी।

sikar sk hospital

गर्म हवाओं के थपेड़ों से जूझ रहे सीकर के एसके अस्पताल के मरीजों को अब मिलेगी राहत की सांस


सीकर. एसके अस्पताल में डक्टिंग की गर्म हवाओं के थपेड़ों से जूझ रहे मरीजों को अब उपचार के दौरान ठंडी हवाएं सुकून देंगी। राजस्थान पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और मरीजों की परेशानी को देखते हुए बुधवार को तकनीशियन और प्रशासनिक अधिकारियों की कमेटी बनाई और अस्पताल परिसर में डक्टिंग तक जाने वाले पाइपों की स्थिति का जायजा लिया। कमेटी ने डक्टिंग के खराब हो चुके पाइपों को बदलने की सिफारिश की। जिस पर तकनीशियन को पाइप खरीदने के लिए भेज दिया गया। पीएमओ डॉ. एसके शर्मा ने बताया कि बताया कि पाइप बदलने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। दो दिन में पाइप बदल दी जाएगी। इससे मरीजों को राहत मिलेगी।

 

 

ओबीसी का वर्गीकरण जरूरी
बावड़ी. डीएसपी अधिकार दल की दलित पिछड़ा अधिकार यात्रा दांतारामगढ़ विधानसभा से ग्राम पंचायत लाखनी व बावड़ी पहुंची। लोगों ने डीएसपी प्रदेशाध्यक्ष शिवभगवान सारड़ीवाल व युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी किशोर दुल्हेपुरा का स्वागत किया गया। प्रदेशाध्यक्ष सारड़ीवाल ने कहा कि 1999 में ओबीसी में जाटों को शामिल करने से मूल ओबीसी के हक अधिकारों की हत्या हो चुकी है। राजस्थान की ओबीसी का वर्गीकरण जरूरी हैं। दलितों पर हो रहे अन्याय व अत्याचारों पर भाजपा, कांग्रेस ने चुप है। पैंतीस बिरादरी के मजदूर, गरीब किसान सहित अन्यों लिए मरते दम तक लड़ाई लड़ेंगे। इस अवसर पर यात्रा में अम्बेडकर युवा संस्थान लाखनी अध्यक्ष श्याम लाल मेघवाल, सुनिल मेघवाल, अनिल मारोठीया, महावीर कुमावत, संदीप सैनी, जुगल किशोर सबल, रमेश वर्मा, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 

 

श्वान के काटने से दस घायल
रामगढ़ शेखावाटी. कस्बे में इन दिनों श्वानों का आतंक बरकरार है। बुधवार को विभिन्न स्थानों पर दस जनों को कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया। सीएचसी में बुद्धिप्रकाश (62), धर्मेन्द्र (7), मनोज (22), मो.यासीन (65), चिरंजीलाल (60), शंकरलाल (38), रोशन (70), राकेश (39) व विद्यादेवी (50) का कुत्ते के काटने पर उपचार किया गया। सात रोज पूर्व भी कस्बे में ग्यारह जनों को श्वान ने अपना शिकार बना लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो