script

प्रधानाध्यापक ने शिक्षिका के साथ बलात्कार कर वीडियो किया वायरल

locationसीकरPublished: Jul 08, 2020 09:43:22 pm

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर एक शिक्षिका से लगातार बलात्कार करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। मामले में खुद शिक्षिका ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

प्रधानाध्यापक ने शिक्षिका के साथ बलात्कार कर वीडियो किया वायरल

प्रधानाध्यापक ने शिक्षिका के साथ बलात्कार कर वीडियो किया वायरल

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर एक शिक्षिका से लगातार बलात्कार करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। मामले में खुद शिक्षिका ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया गया है कि वह दो साल पहले एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। इसी दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। उसने शिक्षिका के अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देने के साथ वह उसके बाद भी उसका बलात्कार करता रहा। रिपोर्ट में शिक्षिका ने बताया कि इसी बीच उसकी शादी कहीं ओर हो गई तो भी प्रधानाध्यापक उस पर स्कूल में पढ़ाने के लिए दबाव बनाता रहा। जब उसने मना किया, तो प्रधानाध्यापक ने उसके फोटा व वीडियो वायरल भी कर दिए। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीहर वालों को बताई आप बीती
शिक्षिका ने बताया कि फोटो व वीडियो वायरल होने के बाद से वह काफी डरी- सहमी सी रहने लगी। बाद में उसने हिम्मत कर अपने पीहर वालों को पूरी आप बीती बताई। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचाना तय हुआ।

 

गांव में विरोध

घटना के बाद से गांव में आरोपी स्कूल प्रधानाध्यापक के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। लोगों ने भी पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

पहले भी हो चुका है शिक्षा का मंदिर दूषित


जिले में शिक्षा के मंदिर को दूषित करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई शिक्षकों पर इस तरह के आरोप सामने आ चुके हैं। उक्त थाना इलाके में ही इस तरह की एक घटना पहले भी हो चुकी है। जिसमें थाना इलाके के एक स्कूल में शिक्षक ने एक छात्रा के साथ बलात्कार किया था। जिसका एक निजी क्लिनिक में गर्भपात भी करवाया गया था। मामले में शिक्षा विभाग ने स्कूल की मान्यता रद्द की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो