scriptजेल में कैदी का गला काटने का मामला: परिजनों ने हत्या की साजिश बता कर CBI जांच की मांग की | Prisoner cut own throat jail protest demand for CBI investigation | Patrika News

जेल में कैदी का गला काटने का मामला: परिजनों ने हत्या की साजिश बता कर CBI जांच की मांग की

locationसीकरPublished: Sep 17, 2019 01:38:33 pm

Submitted by:

Naveen

हनी ट्रेप के मामले में फंसे बलबीर ( Prisoner Cut Own Throat Jail ) की जेल में हत्या कराने के आरोप लगा कर परिजनों ने विरोध प्रदर्शन ( Protest in Neemkathana For CBI Investigation ) किया।

जेल में कैदी का चाकू से गर्दन काटने का मामला: परिजनों ने हत्या की साजिश बता कर CBI जांच की मांग की

जेल में कैदी का चाकू से गर्दन काटने का मामला: परिजनों ने हत्या की साजिश बता कर CBI जांच की मांग की

नीमकाथाना.

हनी ट्रेप के मामले में फंसे बलबीर ( Prisoner Cut Own Throat Jail ) की जेल में हत्या कराने के आरोप लगा कर परिजनों ने विरोध प्रदर्शन ( Protest in Neemkathana For CBI Investigation ) किया। तीन पहले जेल में बंद कै दी द्वारा चाकू से गला काटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने जेल में हत्या कराए जाने की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं है। पुलिस ने जेल प्रशासन के साथ मिलकर अन्य कैदियों से बलबीर की हत्या कराई जाने की कोशिश की है। विधायक निवास व उपखंड कार्यालय पर सोमवार को सैंकडों की संख्या में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने भी पुलिस प्रशासन पर मिलीभगत के आरोप लगाकर जमकर खरी खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सीकर जिले की नीमकाथाना जेल में बंद अपराधी ने खुद का गला काटा, हालत गंभीर


Crime in Sikar : सुबह करीब 10.30 बजे गांव गोड़ावास के ग्रामीण व महिलाएं एक साथ एकत्र होकर विधायक सुरेश मोदी के निवास स्थान पहुंंची। वहां पर ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष व सीबीआई से जांच करने की मांग को लेकर विधायक के प्रतिनिधि को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।


उपखंड कार्यालय पर नारेबाजी करते पहुंचे
ग्रामीण रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे। एसडीएम कार्यालय के सामने ग्रामीण एकत्र होकर पहुंचे। ग्रामीणों ने ज्ञापन देने के लिए एसडीएम कार्यालय के अंदर घुसने का प्रयास किया। पुलिस ने उन्हे अंदर जाने से रोक दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को मुख्य गेट पर ही रोक दिया। ग्रामीणों की मांग पर उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेकर मांग सुनी। उपखंड अधिकारी ने कैदी के परिजनों को न्याय दिलाने का पूरा भरोसा दिया। प्रतिनिधि मंडल का कहना था कि मामला दर्ज करवाने के लिए पुलिस तीन दिन से परिजनों को चक्कर कटवा रही है। ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत करने का आरोप लगाया। इस दौरान गांव के सैंकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

Watch: पत्नी बोली- मैड़म मेरे पति को टॉर्चर करती थी, खाना भी नहीं खाने देते थे, थाने का सिस्टम काफी गंदा है


साजिश में फंसाया
परिजनों ने बताया कि बलबीर को पुलिस ने साजिश के तहत फंसाया है। दुष्कर्म मामले में बंद आरोपी प्रमोद सैनी के परिजन बलबीर पर मुकदमे में गवाहों के बयानों को बदलवाने के लिए लगातार राजीनामा करने का दवाब बना रहे थे। परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने मिलकर साजिश के तहत बलबीर से तीन लाख रुपए गलत रूप से बरामद करवा कर झूठे मुकदमे में फंसाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो