हत्या या आत्महत्या...गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

सीकर. जेरठी गांव के कुएं में मिली विवाहिता की हत्या हुई या आत्महत्या की गई, गुत्थी उलझी हुई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट व कॉल डिटेल से गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। पुलिस ने विवाहिता किरण की सास को भी जांच के लिए पकड़ लिया है।

By: Vikram

Published: 18 Feb 2020, 11:34 PM IST

सीकर. जेरठी गांव के कुएं में मिली विवाहिता की हत्या हुई या आत्महत्या की गई, गुत्थी उलझी हुई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट व कॉल डिटेल से गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। पुलिस ने विवाहिता किरण की सास को भी जांच के लिए पकड़ लिया है। अस्पताल में धरना स्थल पर सुबह काफी संख्या में महिलाएं व पुरूष आ पहुंचे। परिजनों ने गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इंकार कर दिया। दोपहर को ग्रामीण अस्पताल से पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पर आ गए। बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क के बीच बैठकर प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने सास-ससुर की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को सास को पकड़ कर थाने ले आने की बात कहीं। अधिकारियों ने उन्हें तुरंत दादिया थाने में देखने जाने को कहा। कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान एसडीएम ने आकर परिजनों व ग्रामीणों से समझादश की। वहीं पूर्व सांसद सुभाष महरिया भी प्रदर्शन के दौरान पहुंचे। सुभाष महरिया ने ग्रामीणों को निष्पक्ष जांच कराए जाने की बात कही। पुलिस अधिकारियों ने भी जल्द पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कहीं। शाम को परिजन किरण के शव को लेने पर राजी हुए।

महेंद्र फौजी भी संदेह के घेरे में
डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों को देखते हुए जांच कर रही है। राकेश, किरण व सास के मोबाइल की कॉल डिटेल ली जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में महेंद्र फौजी भी संदेह के घेरे में है। उसकी भी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महेंद्र फौजी फोन कर बार-बार किरण को परेशान कर रहा था। उसने परिजनों को परेशान किए जाने की बात भी कहीं थी।

तीन दिन पहले हुई थी मौत
15 फरवरी को जेरठी गांव में कुएं में किरण का शव मिला था। पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। इसके बाद शव एसके अस्पताल में रखवा दिया गया। मृतका के भाई किरण ने हत्या कर शव कुएं में डालने का मुकदमा दर्ज कराया। पिछले तीन दिनों से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल में ही प्रदर्शन चल रहा था।

Vikram Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned