script

सीकर: अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा में रार

locationसीकरPublished: Oct 02, 2018 04:25:29 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

www.patrika.com/rajasthan-news/

Amit Shah
सीकर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा में भाजयुमो जिलाध्यक्ष को लेकर बड़ी रार हो गई है। भाजपा की तैयारी बैठक में कई जनप्रतिनिधियों ने कह दिया था कि मुख्यमंत्री राजे की राजस्थान गौरव यात्रा और सांसद उप यात्रा सहित कई कार्यक्रमों में भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्याम सिंह चौहान नजर नहीं आए। ऐसे में जिन लोगों ने चौहान की पैरवी की थी, वे अब उसका इस्तीफा भी लेकर आए। मामला बैठक में तो जैसे तैसे शांत हो गया, लेकिन आज भाजयुमो के कई कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान में सांसद सुमेधानंद सरस्वती को घेर लिया और एक ज्ञापन देकर भाजयुमो अध्यक्ष पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया।
जहां सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कार्यकर्ताओं को उनके द्वारा भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्याम सिंह चौहान की शिकायत नहीं किए जाने की बात कही, तो वहीं श्याम सिंह चौहान के बैठकों में नहीं आने की बात भी कह दी। ऐसे में शाह के सीकर आगमन से पहले ही भाजपा खेमों में बंटती नजर आ रही है।

इधर… सांसद ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास
श्रीगंगानगर। सांसद एंव पूर्व केंद्रीय मन्त्री निहालचंद मेघवाल व पंचायत समिति प्रधान शबनम कौर ने गांव में गौरव पथ का शिलान्यास व राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में सांसद निधि से बने कमरों का लोकार्पण किया।
सांसद द्वारा सांसद निधि से राशी जारी कर दस लाख रुपये की लागत से राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक में दो कक्षा कक्षों का व नब्बे हजार रुपयों की लागत से लाडो योजना के अंतर्गत शौचालय का निर्माण करवाया गया है। सांसद ने सरकार के विकास कार्यों को बताते हुए वर्तमान राज्य व केंद्र सरकार को जनसाधारण के हितों की रक्षा करने वाली सरकार बताया।
पंचायत समिति प्रधान शबनम कौर व सांसद ने कक्षा कक्ष में जाकर विद्यार्थियों से संवाद कर विभिन्न प्रश्न पुछे। विद्यार्थियों ने तिलक लगाकर अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य महावीर प्रसाद, डिआरजी सदस्य अजायब सिंह सन्धा, सरपंच सत्तारे खां, कर्षी उपज मण्डी समिति उपाध्यक्ष तुलसीराम खिलेरी, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष अल्लादिता खां, सुशील स्योराण, प्रधानाचार्य प्रेमाराम रांगेरा, एसएमसी अध्यक्ष शिब्बूकरण, रामदेव सेवा समिति अध्यक्ष पवन सुथार सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो