scriptराजस्थान से बारात लेकर गुजरात जा रही बस पलटी, 16 घायल, 8 की हालत गंभीर | rajasthan barati bus overturned at pali goes from sikar to ambaji | Patrika News

राजस्थान से बारात लेकर गुजरात जा रही बस पलटी, 16 घायल, 8 की हालत गंभीर

locationसीकरPublished: Dec 11, 2019 02:04:22 pm

Submitted by:

Naveen

Barati Bus Overturned : सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे से बारात लेकर गुजरात जा रही बस ( Barat Bus Accident in Rajasthan ) हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 16 बाराती घायल ( 16 Barati Injured in Road Accident ) हो गए। जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 8 की हालत गंभीर होने पर उन्हें रैफर कर दिया।

राजस्थान से बारात लेकर गुजरात जा रही बस पलटी, 16 घायल, 8 की हालत गंभीर

राजस्थान से बारात लेकर गुजरात जा रही बस पलटी, 16 घायल, 8 की हालत गंभीर

सीकर।
barati bus Overturned : सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे से बारात लेकर गुजरात जा रही बस ( Barat Bus Accident In Rajasthan ) हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 16 बाराती घायल ( 16 Barati Injured in Road Accident ) हो गए। जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 8 की हालत गंभीर होने पर उन्हें रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार बस सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सांवलपुरा तवरान से गुजरात अंबाजी जा रही थी। इसी दौरान बस पाली जिले के रायपुर क्षेत्र के फोरलेन स्थित बांसिया तिराहे पर बुधवार तडक़े 4.30 बजे अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। बस में कुल 53 बाराती सवार थे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। यहां 8 बारातियों को गंभीर हालत में ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में रैफर कर दिया।

मंगलवार को हुए थे रवाना ( bus accident in rajasthan )
हादसे का शिकार हुई बस में सवार डीसी भडाणा ने बताया कि सांवलपुरा तवरान निवासी मोहनलाल शर्मा के पुत्र हेमराज शर्मा की शादी बुधवार को है। लंबी दूरी होने के कारण बस मंगलवार की रात 10.30 बजे गुजरात के अंबाजी के लिए रवाना हुई थी। 6 घंटे बाद ही पाली में हादसे का शिकार हो गई।

पोल से टकराने के बाद पलटी
डीसी भडाणा ने बताया कि पाली जिले के रायपुर क्षेत्र के फोरलेन स्थित बांसिया तिराहे पर पिपलया गांव के पास बस अनियंत्रित होकर सडक़ के नीचे उतर कर बिजली के पोल से टकरा गई और पलटी खा गई। हादसे में 16 बारातियों को चोटें आई।

दूसरी बस से किया रवाना
हादसे के बाद अन्य बारातियों को दूसरी बस से अंबाजी के लिए रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त बस पोल से टकराई थी उस समय बिजली बंद थी। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो