scriptराजस्थान बोर्ड 12वीं Arts के परिणाम को लेकर आई बड़ी खबर, शिक्षा विभाग ने किया स्पष्ट | rajasthan board 12th arts result 2019 will announced in next week | Patrika News

राजस्थान बोर्ड 12वीं Arts के परिणाम को लेकर आई बड़ी खबर, शिक्षा विभाग ने किया स्पष्ट

locationसीकरPublished: May 18, 2019 02:38:50 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

RBSE Arts Result 2019 : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12वीं वाण्जिय और विज्ञान संकाय के परिणाम घोषित होने के बाद बोर्ड ने अब कला वर्ग का परिणाम जारी करने लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

RBSE Arts Result 2019 : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12वीं वाण्जिय और विज्ञान संकाय के परिणाम घोषित होने के बाद बोर्ड ने अब कला वर्ग का परिणाम जारी करने लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

राजस्थान बोर्ड 12वीं आट्‌र्स के परिणाम को लेकर आई बड़ी खबर, शिक्षा विभाग ने किया स्पष्ट

सीकर।
RBSE Arts Result 2019 : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12वीं वाण्जिय और विज्ञान संकाय के परिणाम घोषित होने के बाद बोर्ड ने अब कला वर्ग का परिणाम जारी करने लिए तैयारियां शुरू कर दी है। 12वीं आट्‌र्स का परिणाम अगले सप्ताह तक जारी होगा। हालांकि अभी रिजल्ट आने की तारीख तय नहीं हुई है लेकिन शिक्षा विभाग का कहना है कि अगले सप्ताह तक परिणाम जारी कर दिया जाएगा। शिक्षा विभाग ने यह भी स्पष्ट किया है कि कल रिजल्ट नहीं आएगा। विद्यार्थी रिजल्ट जारी होने के बाद अपना परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइड पर देख पाएंगे। गौरतलब है कि साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट पहले ही घोषित हो चुका है। अब विभाग कला वर्ग का परिणाम जारी करने के लिए जुटा हुआ है। परिणाम के लिए विद्यार्थी भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट ( Rajasthan Board Commerce Science Result 2019 )
राजस्थान बोर्ड ने 12वीं की साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट 15 मई को जारी किया था। 12वीं साइंस का परिणाम 92.88 फीसदी रहा था। जबकि कॉमर्स का परिणाम 91.46 फीसदी रहा।

राजस्थान बोर्ड से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें

RBSE 12th result 2019 : शेखावाटी का फिर दबदबा, सीकर प्रदेश में दूसरे स्थान पर, झुंझुनूं की श्रुती के बने 99 %

माता-पिता करते है मजदूरी और बेटे ने 12 वीं की परीक्षा में कर दिखाया कमाल, घर पर जश्र का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो