scriptVIDEO : राजस्थान पुलिस के ASI को ग्रामीणों ने पकड़ा, माफी मांगी तब छोड़ा, वीडियो वायरल | Rajasthan Police ASI Catched By villagers video viral | Patrika News

VIDEO : राजस्थान पुलिस के ASI को ग्रामीणों ने पकड़ा, माफी मांगी तब छोड़ा, वीडियो वायरल

locationसीकरPublished: May 06, 2018 02:57:50 pm

Submitted by:

vishwanath saini

ग्रामीणों ने नेछवा थाने के एक एएसआई को पकड़ लिया और उसे तब छोड़ा जब उसने माफी नहीं मांग ली।

ASI nechchwa

नेछवा.

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के गांव मीरण के लोगों व पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने नेछवा थाने के एक एएसआई को पकड़ लिया और उसे तब छोड़ा जब उसने माफी नहीं मांग ली। घटना शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे की बताई जा रही है। एएसआई का नाम प्यारेलाल है।

VIDEO : चलती बस में चालक ने यूं अटका दी यात्रियों की सांसें, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

 

ग्रामीणों के अनुसार शाम एएसआई प्यारेलाल एक कैम्पर गाड़ी में तीन अन्य लोगों के साथ मीरण पहुंचे। गाड़ी गांव में ही शराब ठेका चलाने वाले किसी ठेकेदार की बताई जा रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में था और गांव में निजी बस चलाने वाले राजूसिंह के साथ अभद्रता की। यह भी आरोप है कि उसके बाद एएसआई ने गांव में झुझार जी के मंदिर के पास खड़े कानसिंह को बुलाया तथा बिना बात के ही थप्पड़ मार दिया।

asi sikar police
उसके बाद प्यारेलाल ने अपने साथ आए तीनों आदमियों के साथ कानसिंह को गाड़ी में डालने की कोशिश की। ये सब देख मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने कानसिंह को छुड़वाकर एएसआई का पकड़ लिया। एएसआई को ग्रामीणों से घिरता देख उसके साथ आए तीनों आदमी वहां से निकल लिए। बाद में एएसआई ने ग्रामीणों से माफी मांगकर वहां से अपना पीछा छुड़वाया। ग्रामीणों का कहना है कि वे इस मामले से नेछवा थानाधिकारी और सीकर एसपी को भी अवगत करवाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो