scriptराजस्थान: सीकर में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से परिवार सहित कुल 13 लोग झुलसे | rajasthan sikar 13 people burnt in cylinder explosion after leakage | Patrika News

राजस्थान: सीकर में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से परिवार सहित कुल 13 लोग झुलसे

locationसीकरPublished: Feb 13, 2020 11:22:25 am

Submitted by:

Naveen

राजस्थान के सीकर शहर में गुरुवार को गैस सिलेंडर फटने ( Cylinder Explosion in Rajasthan Sikar ) से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कुल 13 लोग झुलस गए। सभी घायलों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से 9 की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया।

राजस्थान: सीकर में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से परिवार सहित कुल 13 लोग झुलसे

राजस्थान: सीकर में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से परिवार सहित कुल 13 लोग झुलसे

सीकर।
राजस्थान के सीकर शहर में गुरुवार को गैस सिलेंडर फटने ( Cylinder Explosion in Rajasthan Sikar ) से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कुल 13 लोग झुलस गए। सभी घायलों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से 9 की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार शहर के शेखपुरा मोहल्ले स्थित कुरैशी क्वार्टर में असरार कुरैशी, अजीज अहमद कुरैशी के मकान में सुबह अचानक सिलेंडर फट गया। जिससे आस पास के मकान भी थरथरा उठे। तेज धमाके से लोग दहशत में आ गए। हादसे में मकान में रहने वाले नंदलाल सिंधी के परिवार सहित कुल 13 लोग घायल हो गए। सूचना पर दमकल व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस की सहायता से एसके अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से 9 लोगों की गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया। हादसा इतना भीषण था कि किसी को बाहर निकलने का मौक तक नहीं मिला।

मकानों में आई दरारें
सिलेंडर फटने से आसपास के दर्जनों मकानों में दरारें आ गई। तेज धमाका सुनकर लोग दहशत में आ गए। सिलेंडर फटने की सूचना पर लोग घायलों की सहायता के लिए दौड़ पड़े। हादसे का कारण गैस लीकेज होना बताया जा रहा है।

प्रशासन पहुंचा अस्पताल
सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर यज्ञ मिंत्र सिंह देव, विधायक राजेन्द्र पारीक, सीकर एसपी गगनदीप सिंह सहित आलाधिकारी एसके अस्पताल पहुंचे। यहां हादसे में घायलों की स्थिति की जानकारी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो