VIDEO: धमाके के बाद सभी क्वार्टर खाली करने के आदेश, आग में झुलसे 3 लोगों की हालत अब भी गंभीर

Sikar Gas Cylinder Blast : आंखों में हादसे का दर्द और दिल में घर छूटने का विरोध। शेखपुरा मोहल्ले में गैस रिसाव ( Fire After Gas Leakage ) से हुए हादसे के दूसरे दिन कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई। जर्जर घोषित कुरैशी क्वार्टर को नगर परिषद ने शुक्रवार को खाली करवाने का प्रयास किया तो वहां रह रहे लोग विरोध पर उतर आए।

सीकर.

Sikar Gas Cylinder Blast : आंखों में हादसे का दर्द और दिल में घर छूटने का विरोध। शेखपुरा मोहल्ले में गैस रिसाव ( Fire After Gas Leakage ) से हुए हादसे के दूसरे दिन कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई। जर्जर घोषित कुरैशी क्वार्टर को नगर परिषद ने शुक्रवार को खाली करवाने का प्रयास किया तो वहां रह रहे लोग विरोध पर उतर आए। वहां पर किराए पर रहने वाले परिवारों की महिलाएं धरने पर बैठ गई। महिलाओं का कहना था कि उनका परिवार यहां लम्बे समय से किराए पर रह रहा है। हादसा गैस सिलेंडर की वजह से हुआ है। वहीं नगर परिषद और पुलिस उनके घर खाली करवाने में जुटी है। धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि उन्हें इसके लिए समय दिया जाना चाहिए।

शादी की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर लीकेज से लगी आग में झुलसी मां-बेटी, उपचार के दौरान मां की मौत

VIDEO: धमाके के बाद सभी क्वार्टर खाली करने के आदेश, आग में झुलसे 3 लोगों की हालत गंभीर

आग से झुलसे तीन लोगों की स्थिति गंभीर
शेखपुरा मोहल्ले में आग से झुलसे 15 लोगों में से तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायलों में से अर्जुनदास, नंदलाल सिंधी और चंद्रमल सिंधी की हालात अभी गंभीर है। जयपुर में भर्ती अन्य घायलों की स्थिति में सुधार हुआ है। वहीं सीकर के कल्याण अस्पताल में भर्ती घायलों की स्थिति में भी सुधार बताया गया है।

VIDEO: धमाके के बाद सभी क्वार्टर खाली करने के आदेश, आग में झुलसे 3 लोगों की हालत गंभीर

रिश्तेदार के बिताई रात, किसी ने नहीं ली सुध
हादसे के बाद नगर परिषद ने तीन क्वार्टर सील कर दिए हैं। हादसे के पास ही क्वार्टर में रहने वाले शनि बंसल ने बताया कि उनके परिवार के मनोज बंसल हादसे में झुलस गए। उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद क्वार्टर को सील करने के कारण उनका सारा सामान अंदर रह गया है। परिवार के लोगों ने रात रिश्तेदार के यहां बिताई। वहीं शरीफ का कहना है यहां आने वाले सब लोग क्वार्टर खाली करने की बात कहते हैं। किसी के पास पीड़ा को मलहम लगाने का समय नहीं है।

VIDEO: धमाके के बाद सभी क्वार्टर खाली करने के आदेश, आग में झुलसे 3 लोगों की हालत गंभीर

गैस सिलेंडर धमाका: चश्मदीद बोले- रोते बिलखते लोग अपनों को तलाशते रहे, आंखों के सामने आग में झुलस गए 15 लोग

Live वीडियो में देखें भयावह मंजर: घर में किस तरह फटा गैस सिलेंडर, जिसमें झुलस गए 13 लोग

राजस्थान: सीकर में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से परिवार सहित कुल 13 लोग झुलसे

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned