scriptराजस्थान: सीकर में रोडवेज व निजी बस में जबरदस्त भिड़ंत, दो दर्जन लोग घायल | rajasthan sikar two dozen passenger injured in roadways bus collision | Patrika News

राजस्थान: सीकर में रोडवेज व निजी बस में जबरदस्त भिड़ंत, दो दर्जन लोग घायल

locationसीकरPublished: Dec 10, 2019 04:08:08 pm

Submitted by:

Naveen

Roadways Bus Collision at Sikar Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के खूड़ में रोडवेज और निजी बस ( Road Accident in Sikar ) की जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल ( Passengers Injured in Road Accident ) हो गए। हादसा रघुनाथपुरा बस स्टेंड के पास हुआ। जहांं एक निजी बस लोसल से सीकर आ रही थी।

राजस्थान: सीकर में रोडवेज व निजी बस में जबरदस्त भिड़ंत, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

राजस्थान: सीकर में रोडवेज व निजी बस में जबरदस्त भिड़ंत, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

सीकर।
Roadways bus collision at Sikar Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के खूड़ में रोडवेज और निजी बस ( Road accident in Sikar ) की जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल ( Passengers Injured in Road Accident ) हो गए। हादसा रघुनाथपुरा बस स्टेंड के पास हुआ। जहांं एक निजी बस लोसल से सीकर आ रही थी।

रघुनाथपुरा स्टेंड से सवारी लेने के बाद जैसे ही वह रवाना हुई तो सामने से एक बाइक आ गई। उसे बचाने के फेर में निजी बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार रोडवेज बस आ रही थी। जो निजी बस के अचानक ब्रेक लगाने से संतुलन खो बैठी और बस को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में दोनों बसों में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी लोगों की मदद से एंबुलेंस से सीकर के एसके अस्पताल भेजा। कुछ घायल स्थानीय अस्पतालों में भी पहुंचे। जहां घायलों का उपचार अब भी जारी है। घटना में रोडवेज बस आगे और निजी बस पीछे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर व एसके अस्पताल में भारी भीड़ भी जुट गई।

बाइक को बचाने के फेर में लगाए ब्रेक
जानकारी के अनुसार सवारियों के लेने के बाद निजी बस रवाना हुई थी। इसी दौरान एक बाइक सवार बस के सामने आ गया। उसे बचाने के फेर में बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे से आ रही रोडवेज ने उसे टक्कर मार दी।


अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल
हादसे की सूचना पर एसके अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर रहा। घायलों के पहुंचने के साथ ही उनका तुरंत उपचार शुरू किया गया। हादसे में कई गंभीर भी बताए जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो