राजस्थान: सीकर में रोडवेज व निजी बस में जबरदस्त भिड़ंत, दो दर्जन लोग घायल

Roadways Bus Collision at Sikar Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के खूड़ में रोडवेज और निजी बस ( Road Accident in Sikar ) की जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल ( Passengers Injured in Road Accident ) हो गए। हादसा रघुनाथपुरा बस स्टेंड के पास हुआ। जहांं एक निजी बस लोसल से सीकर आ रही थी।

सीकर।
Roadways bus collision at Sikar Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के खूड़ में रोडवेज और निजी बस ( Road accident in Sikar ) की जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल ( Passengers Injured in Road Accident ) हो गए। हादसा रघुनाथपुरा बस स्टेंड के पास हुआ। जहांं एक निजी बस लोसल से सीकर आ रही थी।

रघुनाथपुरा स्टेंड से सवारी लेने के बाद जैसे ही वह रवाना हुई तो सामने से एक बाइक आ गई। उसे बचाने के फेर में निजी बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार रोडवेज बस आ रही थी। जो निजी बस के अचानक ब्रेक लगाने से संतुलन खो बैठी और बस को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में दोनों बसों में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी लोगों की मदद से एंबुलेंस से सीकर के एसके अस्पताल भेजा। कुछ घायल स्थानीय अस्पतालों में भी पहुंचे। जहां घायलों का उपचार अब भी जारी है। घटना में रोडवेज बस आगे और निजी बस पीछे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर व एसके अस्पताल में भारी भीड़ भी जुट गई।

बाइक को बचाने के फेर में लगाए ब्रेक
जानकारी के अनुसार सवारियों के लेने के बाद निजी बस रवाना हुई थी। इसी दौरान एक बाइक सवार बस के सामने आ गया। उसे बचाने के फेर में बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे से आ रही रोडवेज ने उसे टक्कर मार दी।


अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल
हादसे की सूचना पर एसके अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर रहा। घायलों के पहुंचने के साथ ही उनका तुरंत उपचार शुरू किया गया। हादसे में कई गंभीर भी बताए जा रहे है।

Read More :

12 हजार सपनों का कत्ल कर कमा लिए 12 करोड़, वर्षों से चल रहे खेल का ऐसे हुआ खुलासा

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned