LIVE छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018 : सीकर में इनके सिर सजा ताज, जानिए कहां-कौन जीता

LIVE छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018 : सीकर में इनके सिर सजा ताज, जानिए कहां-कौन जीता

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 11 2018 01:52:04 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

सीकर. राजस्थान छात्रसंघ चुनाव 2018 के मतों की गणना के साथ ही दोपहर तक स्थिति लगभग स्पष्ट हो गई है। अधिकांश जगहों पर चुनाव परिणाम जारी कर दिए हैं। परिणाम आते ही जश्र का माहौल शुरू हो गया है। जानिए सीकर में कहां-किस पार्टी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है और किसे करना पड़ा है हार का सामना।

 

SIKAR

श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय में एसएफआई का सूपड़ा साफ हो गया। यहां एबीवीपी ने पहली बार जीत दर्ज की। है ABVP की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी संजू मूंड ने एसएफआई की रेखा फगेड़िया को हरा दिया ।उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की सुमन सैनी तथा महासचिव पद पर एबीवीपी की सुमन शेखावत विजेता रही। महाविद्यालय में कुल 5068 मतदाता हैं लेकिन मतदान केवल 1870 बालिकाओं ने ही किया था।

 

-सीकर राजकीय विज्ञान महाविद्यालय में एसएफआई के राहुल बाना अध्यक्ष 243 वोटों से बताई जा रही है जीत अभी अधिकारी घोषणा बाकी.
-कल्याण राजकीय आचार्य संस्कृत महाविद्यालय में एबीवीपी
-वाणिज्य महाविद्यालय में अध्यक्ष पद छोड़कर तीनों पदों पर ABVP की जीत, अध्यक्ष पद की गिनती जारी




श्री कल्याण राजकीय आचार्य महाविद्यालय सीकर में पूरा पैनल एबीवीपी का जीता। यहां अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के तेज प्रकाश शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की एकता कुमारी, महासचिव पद पर एबीवीपी के मुकेश कुमार वर्मा व संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के संजू रोहिल्ला ने चुनाव जीता यहां कुल 324 विद्यार्थियों ने मतदान किया था। कुल मतदाता 516 हैं। यहां आमने-सामने के मुकाबले में एबीवीपी और एसएफआई ही मैदान में थी एनएसयूआई ने यहां अपना प्रत्याशी नहीं उतारा था.


सीकर: राजकीय विधि कॉलेज में एनएसयूआई ने तीन पदों पर मारी बाजी
- अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के सचिन जाखड़, उपाध्यक्ष पद पर श्रीकांत शर्मा और महासचिव पद पर एनएसयूआई की अंकिता शर्मा रही विजयी
- महासचिव पद पर एबीवीपी की महिमा चतुर्वेदी ने हासिल की जीत

 

नीमकाथाना

नीमकाथाना के राजकीय संस्कृत कालेज मे एनएसयूआई का पैनल जीता - महेंद्र कुमार सैनी अध्यक्ष, दीपक गुर्जर ने जीता उपाध्यक्ष पद

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned