scriptVIDEO. राजेन्द्र राठ़ौड़ ने कहा वसुंधरा राजे ‘हमारी नेता’ | Rajendra Rathore said Vasundhara Raje 'our leader' | Patrika News

VIDEO. राजेन्द्र राठ़ौड़ ने कहा वसुंधरा राजे ‘हमारी नेता’

locationसीकरPublished: Mar 07, 2021 08:08:04 pm

Submitted by:

Sachin

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां में गुटीय राजनीति के बीच विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठ़ौड़ ने वसुंधरा राजे को ‘हमारी नेता’ बताया है। (Rajendra Rathore said Vasundhara Raje is ‘our leader’)

VIDEO. राजेन्द्र राठ़ौड़ ने कहा वसुंधरा राजे 'हमारी नेता'

VIDEO. राजेन्द्र राठ़ौड़ ने कहा वसुंधरा राजे ‘हमारी नेता’

सीकर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Ex CM Vasundhra raje) व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (BJP State President Satish Pooniya) की खेमेबाजी के बीच विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठ़ौड़ ने वसुंधरा राजे को ‘हमारी नेता’ बताया है। राठौड़ रविवार को सीकर में भाजपा की कार्यकारिणी समिति के बैठक सत्र में पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रेसवार्ता में भाजपा में गुटबाजी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वसुंधरा राजे दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी है। वह भाजपा की नेता, कार्यकर्ता और हमारी नेता है। इसलिए वसुंधरा व पूनियां अलग नहीं हो सकते। कहा कि कार्यकर्ता पार्टी में रीति व दर्शन से जुड़ता है। इसलिए यह कोल कल्पित बातें हैं। राजे के जन्मदिन के पोस्टर व होर्डिंग्ज पर पूनिया की तस्वीर नहीं होने व भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के पहुंचने के सवाल का भी राठ़ौड़ ने गोलमाल जवाब दिया। कहा कि कार्यालय कार्यकर्ताओं के लिए मंदिर है। कोई भी कार्यकर्ता वहां पहुंच सकता है। गौरतलब है कि भाजपा की गुटबाजी में राठ़ौड़ पूनिया समर्थक माने जाते हैं। उनके इस बयान के बाद सियासी हलकों में नई हलचल शुरू हो गई है।

कुर्सी बचाने के लिए गहलोत लगाते हैं दरबार के चक्कर
प्रेसवार्ता में राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी सरकार पर भी सियासी हमले किए। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार घोषणावीर है। घोषणा करके भूलजाना गहलोत की फितरत है। फिर चाहे बजट की घोषणा हो, राज्यपाल अभिभाषण की घोषणा हो या जन घोषणा हो। कहा कि गहलोत सरकार से जनता इतनी परेशान है कि आज मौका मिल जाए तो वोट की चोट से आज सरकार को विदा कर दे। बोले, गहलोत सरकार अंर्तद्वंद से भरी हुई सरकार है। जिसके मुखिया हर सप्ताह दिल्ली दरबार में कुर्सी बचाने के लिए हाजरी दे रहे हैं। ऐसे मुखिया से अब किसी को कोई उम्मीद नहीं है। प्रदेश की जनता दहशत व कर्ज में है। हर राजस्थानी पर 50 हजार का कर्ज है। जबकि सरकार के कुल राजस्व से 139 प्रतिशत से ज्यादा का हिस्सा वेतन, पेंशन व ऋण अदायगी में जा रहा है।


पर जीवी सरकार, पेट्रोल डीजल के लिए राज्य जिम्मेदार
राठोैड़ ने गहलोत सरकार को परजीवी सरकार कहा। कहा, कि राज्य सरकार आर्थिक रूप से परजीवी हो चुकी है। जो केंद्र के कर व अनुदान पर निर्भर है। उन्होंने पेट्रोल- डीजल की मूल्य वृद्धि के लिए भी प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि देश में सबसे ज्यादा वैट लगाकर राज्य सरकार जनता का शोषण कर रही है। सरकार को उसमें कटौती कर जनता को राहत देनी चाहिए।


पांच सत्र में हुई कार्यकारिणी की बैठक
इससे पहले भाजपा कार्यकारिणी की बैठक भाजपा के नए कार्यालय में पांच सत्रों में हुई। जिसमें संगठन की रीति नीति, किसानों व आमजन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वती, संगठन प्रभारी दिनेश धाबाई, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मालूराम, भाजपा प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, महामंत्री भंवर लाल वर्मा, रमेश जलधारी,भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रतनलाल सैनी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा, डॉ बलवंत सिंह चिराना, मदन जांगिड़ सहित भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो