scriptबलात्कार पीड़िता को नकाबपोश बदमाशों ने मारा, कोर्ट जाते समय रास्ते में दिया वारदात को अंजाम | Rape victim assaulted on the way in sikar | Patrika News
सीकर

बलात्कार पीड़िता को नकाबपोश बदमाशों ने मारा, कोर्ट जाते समय रास्ते में दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान के सीकर शहर में बलात्कारी के खिलाफ कोर्ट में बयान देने जा रही नाबालिग के साथ रास्ते में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।

सीकरMay 22, 2022 / 07:03 pm

Sachin

rape.jpg

chhindwara

Rape victim assaulted on the way in sikar. सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में बलात्कारी के खिलाफ कोर्ट में बयान देने जा रही नाबालिग के साथ रास्ते में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि तीन नकाबपोश लोगों ने रास्ते में रोककर उसके साथ मारपीट की। मां को धक्का देकर गिराने के साथ पिता को भी पीटा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उप अधीक्षक विरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि ग्रामीण इलाके की बलात्कार पीडि़ता अपने माता-पिता के साथ शनिवार को पोक्सो कोर्ट में बयान देने जा रही थी। इसी दौरान बजरंग कांटा के पास जैसे ही वह ऑटो में बैठने लगी तो नकाबपोश युवकों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसकी मां को धक्का देकर गिरा दिया। बीच बचाव करने आए पिता के साथ भी मारपीट की। इस दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। जिन्हें देख आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। इसके बाद पीडि़ता ने अपने माता- पिता के साथ घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पहचानने से किया इन्कार, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि मारपीट तीन लोगों ने की। तीनों आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। ऐसे में वह उनको पहचान नहीं सकते। ऐसे में पुलिस ने अब घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

भाई ने किया था बलात्कार, दबा रहा मामला
सीकर जिले के ग्रामीण इलाके की नाबालिग पिछले महीने बलात्कार का शिकार हुई थी। उसके चचेरे भाई ने उसे घर में ही हवस का शिकार बना लिया था। जिसके बाद मारपीट करते हुए उसे व परिवार को किसी अन्य को नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे दहशत में आए परिवार ने मामले को कई दिनों तक दबाए रखा। बाद में पुलिस की समझाइश पर मामला दर्ज हुआ तो आरेापी की गिरफ्तारी हुई। जो अब जेल में है।

Home / Sikar / बलात्कार पीड़िता को नकाबपोश बदमाशों ने मारा, कोर्ट जाते समय रास्ते में दिया वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो