रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर रही शर्मनाक काम, युवती ने राज्य महिला आयोग से की शिकायत

Vinod Singh Chouhan | Updated: 27 Jun 2019, 06:03:32 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Rape With Girl in Sikar : पहले बलात्कार का दंश सहा। मामला पुलिस तक पहुंचा, तो अब पुलिस पीडि़ता को पूछताछ के नाम पर शर्मसार कर रही है।

सीकर.

rape With Girl in Sikar : पहले बलात्कार का दंश सहा। मामला पुलिस तक पहुंचा, तो अब पुलिस पीडि़ता को पूछताछ के नाम पर शर्मसार कर रही है। पीडि़ता ने इसकी शिकायत महिला आयोग ( Rajasthan Rajya mahila aayog ) से कर मदद मांगी है। आयोग को उसके मामले में दखल देकर जांच अधिकारी को बदलवाने की मांग रखी है। राज्य महिला आयोग को सौंपी गई शिकायत में शहर की रहने वाली पीडि़ता ने उल्लेख किया है कि मई में राहुल नाम के युवक ने उसका बलात्कार किया था। उसने पहले एसपी के यहां फरियाद की। बाद में सीकर के उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। इधर, बलात्कार के आरोपी युवक ने भी उसके खिलाफ रिपोर्ट करवा दी। बाद में बलात्कार के आरोपी राहुल के पक्षकार उसको धमकियां देने लगे। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट के बाद भी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। उल्टा जांच अधिकारी उससे पूछताछ के नाम पर अभद्रता कर रहे हैं। गलत तरीके से उससे घटना के बारे में पूछकर शर्मिंदा किया जाता है। इतना ही नहीं जांच अधिकारी उस पर केस वापस लेने का भी दबाव बना रहे हैं। पीडि़ता ने मांग की है कि उसके मुकदमे की दोबारा जांच करवाई जाए और संबंधित जांच अधिकारी को बदल कर किसी निष्पक्ष पुलिस अधिकारी को जांच सौंपी जाए। ताकि उसको न्याय मिल सके।

Read More :

दोस्ती करके नाबालिग को ले गया होटल, रेप किया और बना लिया अश्लील वीडियो

 


झूठी है रिपोर्ट
पीडि़ता की ओर से मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसमें नामजद युवक राहुल ने भी क्रॉस मुकदमा दर्ज करा रखा है। जिसमें पीडि़ता और उसके परिवार पर रुपए मांगने के आरोप हैं। लेकिन, पीडि़ता का कहना है कि युवक ने बचने के लिए पुलिस को झूठी रिपोर्ट दी है। उसकी भी जांच होनी चाहिए।

 

Read More :

पति की गैरमौजूदगी में किरायेदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned