अजमेर की युवती से सीकर के युवक ने उदयपुर के होटल में किया रेप, इस बहाने ले गया साथ

होटल में युवती के साथ रेप ( Rape With Girl in Hotel ) करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार अजमेर में रहने वाली युवती के साथ सीकर निवासी युवक ने उदयपुर के होटल में रेप किया।

सीकर/अजमेर।
होटल में युवती के साथ रेप ( Rape With Girl in Hotel ) करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार अजमेर में रहने वाली युवती के साथ सीकर निवासी युवक ने उदयपुर के होटल में रेप किया। इसके अलावा युवक ने युवती से नकदी व जेवरात भी लूट लिया। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: धमाके के बाद सभी क्वार्टर खाली करने के आदेश, आग में झुलसे 3 लोगों की हालत अब भी गंभीर

पुलिस के अनुसार सीकर जिले के पाटन निवासी नवीन कुमार कुछ दिनों पहले से उसके घर आया था। उसने अपनी दादी बीमार होने की बात कहकर उसको साथ चलने को कहा। इस पर वह उसके साथ चली गई। नवीन ने अपनी दादी के लिए इलाज के लिए उससे 60 हजार रुपए व जेवर साथ लाने के लिए कहा। नवीन उसे उदयपुर के एक होटल में ले गया और वहां जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिया। इसके साथ ही वह नकद रुपए व जेवर लेकर फरार हो गया। आरोपी नवीन कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376 व 379 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

शादी की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर लीकेज से लगी आग में झुलसी मां-बेटी, उपचार के दौरान मां की मौत

इलाज का बहाना बनाया
आरोपी युवक ने अपनी दादी के इलाज के बहाने युवती को अपने साथ ले गया। वह उसे घर न ले जाकर होटल ले गया। जहां उसने युवती के साथ रेप किया।

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned