scriptएक बहन के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 5 दिन बाद आरोपियों ने दूसरी बहन के साथ किया प्रयास | rape with sister accused try to kidnap another sister in sikar | Patrika News

एक बहन के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 5 दिन बाद आरोपियों ने दूसरी बहन के साथ किया प्रयास

locationसीकरPublished: Aug 31, 2019 01:10:51 pm

Submitted by:

Naveen

Gang Rape With Girl in Car : मीरण गांव में बदमाशों ने एक युवती का अपहरण के बाद दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिए।

एक बहन के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 5 दिन बाद आरोपियों ने दूसरी बहन को भी बनाया शिकार

,,एक बहन के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 5 दिन बाद आरोपियों ने दूसरी बहन को भी बनाया शिकार

नेछवा.

Gang Rape With Girl in Car : मीरण गांव में बदमाशों ने एक युवती का अपहरण के बाद दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो ( Porn Video ) बना लिए। पांच दिन बाद अब बदमाशों ने परिवार में ही दूसरी बहन के अपहरण का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने एक युवक को दबोच लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। नेछवा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। गुरुवार शाम को एक नाबालिग को उठाने के लिए दो बदमाश आ गए। नाबालिग को जैसे ही उन्होंने उठाया तो चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। लोगों ने एक युवक मुकेश मंडा को दबोच लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर फौजी महेश भाग निकला। लोगों ने नेछवा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक को शांतिभंग में पकड़ लिया। नाबालिग पीडि़ता की ओर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक वीरेन्द्र जाखड़ कर रहे है। पुलिस ने कैंपर गाड़ी को जब्त किया है। पुलिस ने मुकेश मंडा के मोबाइल चेक किया तो कई लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो मिले। कई व्हाट्सअप मैसेज भी मिले है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें

शारीरिक संबंध बनाने का बीवी ने बनाया दबाव तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम


बहन का रेप कर वीडियो बनाया
पांच दिन पहले सीकर में सिलाई सेंटर जा रही छात्रा का दो आरोपियों ने कैंपर गाड़ी में अपहरण कर लिया। उसके साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया। 25 अगस्त की दोपहर वह ढ़ाणी के पास सडक़ किनारे सीकर जाने के लिए खड़ी थी। इसी दौरान जेवली गांव निवासी महेश भंवरिया पुत्र पोखरमल व हुसैनपुरा ढ़ाणी निवासी मुकेश कुमार पुत्र हणमान मंडा कैंपर गाड़ी में आए। महेश ने सीकर छोडऩे की बात कहकर उसे गाड़ी में बैठा लिया।


रास्ते में दोनों ने गाड़ी के शीशे बंद कर लिए और गाड़ी को सुनसान रास्तों पर ले गया। दोनों ने छात्रा के साथ मारपीट की। डरा-धमका कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। करीब चार घंटे बाद उसके घर के पास छोड़ गए। आरोपियों ने पीडि़ता को घटना क बात किसी को बताने पर अश£ील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को उसने चाची को घटना की बात कहीं। तब नेछवा थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो