रतन जलधारी को टिकट मिलते ही समर्थकों ने एक बार फिर मनाई दिवाली

www.patrika.com/sikar-news/

By: vishwanath saini

Published: 15 Nov 2018, 06:49 PM IST

सीकर.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में भाजपा की दूसरी सूची में सीकर विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक रतनलाल जलधारी को दुबारा टिकट दिया गया है। टिकट मिलने की घोषणा के साथ ही जलधारी के समर्थकों में उत्साह का माहौल उमड़ आया।

काफी संख्या में समर्थक जलधारी के घर बधाई देने के लिए पहुंच गए और मिठाई बांटकर और आतिशबाजी कर खुशी जाहिर की। भाजपा की ओर से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद रतन जलधारी फतेहपुरी गेट स्थित गणेश जी के मंदिर भी पहुंचे।

जहां उन्होंने भगवान गणेश को धोक लगाकर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में जीत की कामना की। जलधारी के समर्थकों में खुशी मनाने का दौर देर रात तक देखा गया। आज सुबह से भी जलधारी के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

 

टिकट मिलते के बाद रतन जलधारी ने मंदिर जाकर लगाई धोक

सीकर. भाजपा की दूसरी सूची में सीकर विधानसभा के पत्ते खुल गए। टिकट मिलने के बाद जलधारी को बधाई देने वालों का तांता लग गया। स्थिति यह रही कि विधायक रतन जलधारी के पास समर्थकों के धड़ाधड़ फोन आने लगे। एक ही समय में उन्हें दो-दो फोन पर बात करनी पड़ी। आखिरकार भाजपा ने वर्तमान सीकर विधायक रतन जलधारी के नाम पर ही मुहर लगा दी। पहली सूची में नाम नहीं आने से समर्थक भी मायूस थे, लेकिन जैसे ही दूसरी सूची में जलधारी का नाम आया तो सर्मथकों में जोश भर गया।

जलधारी के आवास पर समर्थकों का मेला लग गया। समर्थकों ने विधायक का अभिनंदन कर आतिशबाजी की।

इसके बाद विधायक गणेश मंदिर पहुंचे। यहां पहुंचकर धोक लगाई। विधायक ने कहा कि सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच में फिर से जाएंगे। उनका अहम मुद्दा विकास रहेगा।

 

फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ इसलिए अटकी टिकट


सीकर. फतेहपुर सीट पर लगातार आरएसएस के इशारे पर टिकट मिलती रही है। लेकिन यहां लगातार हुई हार के बाद पार्टी इस बार चिन्ता में नजर आ रही है। इस कारण अभी तक फतेहपुर सीट पर प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। जबकि पिछले चुनावों में फतेहपुर सीट की टिकट पहले व दूसरे चरण में जारी होती रही है। वहीं लक्ष्मणगढ़ सीट अभी तक जातीय समीकरण में उलझी हुई है। यहां दस से अधिक दावेदारों के कारण पार्टी कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। हाालांकि पार्टी ने दो नाम तय कर रखे है। इनमें एक नाम पर मुहर लगाने के लिए मंथन जारी है।


कांग्रेस की सूची को लेकर दिनभर चर्चा


कांग्रेस की सूची को लेकर बुधवार को भी दिनभर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर चलता रहा। देर शाम वायरल हुई सूची के बाद किसी खेमों में मायूसी तो किसी में खुशी छा गई। लेकिन जब सूची के गलत होने की जानकारी वायरल हुई तो दोनों गुटों ने फिर से राहत ली।
भाजपा की अब तक जारी हुई सूची के अनुसार दो जाट, एक राजपूत, एक ब्राह्मण, एक कुमावत व एक एससी वर्ग को टिकट दी गई है।

रूठों को मनाने का प्रयास
दांतारामगढ़. भाजपा प्रत्याशी हरीश कुमावत बुधवार की शाम दांता पहुंचे। इसके साथ ही रूठे भाजपाईयों को मनाने के प्रयास भी शुरू हो गए। हरीश कुमावत के साथ सांसद सुमेधानन्द सरस्वती व भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी भी पहुंचे और ड्रैमेज कंट्रोल करने का प्रयास किया।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned