VIDEO सीकर एक्सीडेंट : छोटे भाई का पासपोर्ट बनवाने गए नोपाराम के लिए लोक परिवहन बस साबित हुई परलोक परिवहन बस

SIKAR : फतेहपुर सदर थाना इलाके के रोलसाहबसर गांव के पास एनएच 11 पर लोक परिवहन की बस नोपाराम के लिए परलोक परिहवन बस साबित हुई।

By: vishwanath saini

Published: 04 Jan 2018, 01:00 PM IST

चूरू. रतनगढ़ तहसील के ग्राम ठठावता निवासी नोपाराम मेघवाल (22) मजदूरी कार्य करता था। छोटे भाई नरेंद्र का पासपोर्ट बनवाने के लिए वह सीकर जा रहे थे। मगर रास्ते में हुए हादसे में नोपाराम की मौत हो गई। नरेंद्र घायल हो गया। घायल नरेंद्र का सीकर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक के पिता खेताराम मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। चार भाईयों में नोपाराम से दो भाई बड़े व एक छोटा नरेंद्र है। दो बहनों में एक की शादी हो चुकी है और एक अविवाहित है। पूरा परिवार मजदूरी करता है। बुधवार सुबह सीकर के फतेहपुर सदर थाना इलाके के रोलसाहबसर गांव के पास एनएच 11 पर लोक परिवहन की बस नोपाराम के लिए परलोक परिहवन बस साबित हुई। बस की ट्रोले से भिड़ंत में 10 अन्य यात्रियों के सा ही नोपाराम की भी मौत हो गई।

 

PHOTOS : सीकर एक्सीडेंट: कोई सुहाग की चूडिय़ां बेचने जा रहा था तो किसी ने खोया अपना सुहाग, ऐसा गम जो कभी भुलाया नहीं जा सकता, जानें हादसे की अनसुनी कहानी

sikar accident

 

दोपहर जब नोपाराम का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मां-बाप, भाई व बहनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। गांव के लोगों ने परिवार के लोगों को ढांढ़स बंधाया। नरेंद्र की हालत गंभीर होने के कारण अस्पताल में भर्ती था। जिसके चलते वह बड़े भाई के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका।

मिस्त्री का काम करने फतेहपुर जा रहा था पप्पू
रतनगढ़. सडक़ हादसे में रतनगढ़ तहसील के गांव चेनपुरा निवासी पप्पू माली (40) पुत्र बजरंगलाल माली बुधवार सुबह लोक परिवहन इसी बस में मिस्त्री का काम करने फतेहपुर जा रहा था। परिवार के कमाऊ बेटे की मौत से परिवार के लोग टूट गए। एक बेटे व तीन बेटियों का पिता पप्पू अकेला परिवार का पालन पोषण करता था। तीन भाइयों में पप्पू सबसे बड़ा होने के कारण परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। पप्पू के दो छोटे भाई गोगासर गांव में हलवाई का काम करते हैं।

 

VIDEO सीकर एक्सीडेंट : दो बार मौत को मात देकर तीसरी बार किसी को नहीं बचा पाया लोक परिवहन बस का चालक

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned