सीकर का नाम देश दुनिया में रोशन करने वाले इस दिग्गज नेता को किया श्रद्धा से याद

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 16 2019 05:56:22 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 06:48:03 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

पूर्व राष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की पुण्य तिथि पर जिलेभर में कई आयोजन हुए।


सीकर. पूर्व राष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की पुण्य तिथि पर जिलेभर में कई आयोजन हुए। भाजपा जिला कार्यालय में हुए कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि शेखावत ने समाज की कुरीतियों को मिटाने का काम किया था, चाहे इसके बदले उन्हें समाज के लोगों का विरोध का सामना ही क्यों ना करना पड़े। राजनीति में रहते हुए कभी भी अपने शत्रु नहीं बनाए।
उनके किसी से वैचारिक मतभेद हो सकते थे, लेकिन किसी से मनभेद नहीं थे। वक्ताओं ने कहा कि शेखावत ने हमेशा सिद्धांतों की राजनीति की थी। कार्यक्रम को जिला प्रमुख अपर्णा रोलन, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, यूआईटी के पूर्व चेयरमैन हरिराम रणवां, केडी बाबर, अनिता शर्मा, गोविंद सैनी, बाबूलाल शर्मा, रामसिंह शेखावत, बलदेव सिंह खंडेला, बाबूसिंह बाजौर व जितेन्द्र माथुर सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया।

श्रीमाधोपुर. कस्बे में बुधवार को पूर्व उपराष्ट्रपति बाबोसा भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। एडवोकेट बाबूलाल शर्मा ने कहा कि भैरोंसिंह शेखावत 1957 में श्रीमाधोपुर से जनसंघ पार्टी से विधायक चुने गए और फिर उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इस अवसर पर पार्षद छाजूराम कुमावत, युवा शक्ति के विवेक जोशी, विहिप के मुकेश कुमार शर्मा, गौरव जोशी, जय प्रजापति, प्रवीण वर्मा मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned