scriptमंत्रीजी! जरा हमारी भी सुध लो… | Respected Minister Take care of us too ... | Patrika News

मंत्रीजी! जरा हमारी भी सुध लो…

locationसीकरPublished: Feb 20, 2020 06:10:41 pm

Submitted by:

Gaurav

नन्हें बच्चों के सिर पर मंडरा रहा मौत का साया!

मंत्रीजी! जरा हमारी भी सुध लो...

मंत्रीजी! जरा हमारी भी सुध लो…

सीकर. छोटे से गांव पचार में यह मुद्दा छोटा नहीं है। नन्हें बच्चों के सिर पर मौत मंडरा रही है। विभाग के आला अधिकारी सबकुछ जानते हुए भी चुप हैं।
पचार ग्राम के आंगनबाड़ी पाठशाला नंबर 6 कांकड़ वाली तलाई पचार के भवन की छत की पटियां टूटी पड़ी है। ये पट्टियां कभी बड़े हादसे को अंजमा दे सकती है। वा इसलिए कि इसी टूटी पट्टियों के छत के नीचे बच्चे रोजाना पढ़ कर रहे हैं। इस बात को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुमित्रा देवी ने ग्राम पंचायत को भी कई बार अवगत कराया गया है। इसके बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ज्ञात हो कि है केंद्र में 15 बच्चों का नामांकन है। इस संबंध में सरपंच माया देवी ने बताया कि इस विषय में उन्हें पता नहीं है। वहीं ग्राम विकास अधिकारी शंकर लाल मीणा ने कहा कि इस संबंध में वित्तीय स्वीकृति के लिए प्लान भेजा गया है। स्वीकृति आते ही कार्य करवाया जाएगा।

कार्रवाई करने की मांग
अजीतगढ़. कस्बे के जलदाय विभाग के पीछे सरकारी स्कूल खेल मैदान व जलदाय विभाग की गली में असामाजिक तत्वों व नशेड़ी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा रहने से वहां से गुजरने वाली महिलाएं एवं छात्राएं भयभीत रहती हैं। लोगों ने थाना प्रभारी सवाई सिंह से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर थाना प्रभारी ने कहा कि आज तक हमारे पास शिकायत नहीं आई है। मामला संज्ञान में आया है तो कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो