ट्रेन की चपेट में आने से फौजी की दर्दनाक मौत, शव के ऊपर से गुजरी दूसरी ट्रेन

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 26 2019 05:38:32 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर के रानोली थाना इलाके के पुरा गांव के पास रविवार को सुबह इंदौर बीकानेर महामना एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक रिटायर्ड फौजी की दर्दनाक मौत हो गई।

सीकर।
सीकर के रानोली थाना इलाके के पुरा गांव के पास रविवार को सुबह इंदौर बीकानेर महामना एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक रिटायर्ड फौजी की दर्दनाक मौत हो गई। फौजी अलसुबह टहलने के लिए निकला था। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अखेपुरा निवासी रिटायर्ड फौजी महेंद्र कुमार अलसुबह 3.30 बजे ही घर से निकल कर पटरियों की तरफ टहलने आया था। इस दौरान इंदौर से बीकानेर जा रही महा मना एक्सप्रेस की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में सुबह 6.30 बजे के करीब दिल्ली से रींगस जा रही ट्रेन भी पटरियों पर पड़े शव के ऊपर से निकल गई। लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर रानोली पुलिस टीम मौके पहुंच गई। बाद में शव को पलसाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned