साइकिल पर गांव जा रहे पति-पत्नी को कार ने कुचला, पत्नी की दर्दनाक मौत

साइकिल पर गांव जा रहे पति-पत्नी को कार ने कुचला, पत्नी की दर्दनाक मौत

Vinod Singh Chouhan | Publish: Aug, 02 2019 11:57:37 AM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Road Accident in Sikar : सीकर जिले के दादिया इलाके में मजदूरी कर साइकिल पर अपने गांव जा रहे पति-पत्नी को कार ने कुचल दिया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई वहीं पति अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है।

सीकर।
Road accident in Sikar : सीकर जिले के दादिया इलाके में मजदूरी कर साइकिल पर अपने गांव जा रहे पति-पत्नी को कार ने कुचल दिया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई वहीं पति अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है। घायल को यहां कल्याण अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। महिला का शव मुर्दाघर में रखा है। जहां पर शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। थानाधिकारी बृजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि झाझड़ निवासी बाबूलाल बलाई और उसकी पत्नी मीरा देवी मजदूरी से वापस अपने गांव जा रहे थे। दोनों साइकिल पर सवार थे। इसी दौरान सडक़ क्रॉस करने के दौरान सीकर की तरफ से आ रही कार के चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मीरा देवी (50) की मौत हो गई। बाबूलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

 

Read More :

दर्दनाक हादसा : जेसीबी से लोहे की गाटर डालते समय 11 हजार लाइन को छूने से आया करंट, ड्राइवर व मजदूर की मौत

दोनों साथ करते मजदूरी
पुलिस के अनुसार मीरा देवी की उम्र 50 साल थी। लेकिन, इस अवस्था में भी वह अपने पति के साथ मजदूरी करने जाती थी। ताकि वह अपने बच्चों का भविष्य संवार सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned