scriptआपको भी चौंका देगी सुबह की घटना, खबर में जानें कहां और कैसे हुआ ये हादसा | Road accident in palsana | Patrika News

आपको भी चौंका देगी सुबह की घटना, खबर में जानें कहां और कैसे हुआ ये हादसा

locationसीकरPublished: May 19, 2017 10:52:00 am

Submitted by:

dinesh rathore

सीकर के पलसाना राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास पर शुक्रवार अलसुबह सीकर की ओर जा रही प्याज से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों में सवार पांच जने गंभीर घायल हो गए।

सीकर के पलसाना राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास पर शुक्रवार अलसुबह सीकर की ओर जा रही प्याज से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों में सवार पांच जने गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के साढ़े चार बजे के करीब जयपुर की ओर से आ रही एक कार ने आगे चल रही प्याज से भरी टै्रक्टर-ट्राली से जा टकराई। जिससे ट्रैक्टर पर सवार जालूंड खाटूश्यामजी निवासी कमलेश व पप्पू एवं कार में सवार जयपुर निवासी मोहम्मद अकबर, मखनलाल, जगदम्बा प्रसाद घायल हो गए। बाद में सभी को पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। कार चालक ने बताया कि टै्रक्टर-ट्राली के पीछे रिफ्लेक्टर नहीं होने से अंधेरे में ट्रैक्टर ट्राली नजर नहीं आई। जब तक बे्रक लगाने की कोशिश की गई तब तक कार टै्रक्टर से टकराई गई और ये हादसा हो गया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो