scriptसीकर में बाइक को बचाने के प्रयास में पलटी पुलिस जीप , हुआ खौफनाक हादसा | road accident in reengus | Patrika News

सीकर में बाइक को बचाने के प्रयास में पलटी पुलिस जीप , हुआ खौफनाक हादसा

locationसीकरPublished: Mar 21, 2018 11:22:46 am

Submitted by:

vishwanath saini

हादसे के बाद आस पास के दुकानदारों ने दौडकऱ जीप में सवार जवानों को बाहर निकाला तथा जीप को सीधा किया।

accident

रींगस. कस्बे के अस्पताल चौराहे पर मंगलवार को एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी को कोई गहरी चोट नहीं आई। जानकारी के अनुसार रींगस थाने की जीप पुलिया पर खाटूमोड़ की तरफ से अस्पताल चौराहे की तरफ आ रही थी। अस्पताल चौराहे पर आगे चल रही एक बाइक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिसे बचाने के प्रयास में जीप के चालक ने जीप को अचानक बालिका स्कूल की तरफ गली में घुमा दिया जिससे जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में जीप के चालक व एक अन्य जवान को हल्की चोट आई। हादसे के बाद आस पास के दुकानदारों ने दौडकऱ जीप में सवार जवानों को बाहर निकाला तथा जीप को सीधा किया।


रेलवे फाटक 108 पर बनी आरओबी पुलिया को तय सीमा से पहले उतारने के चलते अस्पताल चौराहे पर आए दिन हादसे होने लग गए है। पुल से उतरने व चढऩे वाले वाहन की रफ्तार अधिक होने के चलते वाहन के अचानक ब्रेक नहीं लगते है जिससे हादसे होते है। अस्पताल चौराहे से ही राबाउमा विदयालय, राउमावि , संस्कृत विद्यालय, सनराईज विद्यालय, महिला महाविद्यालय , सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी, सरकारी अस्पताल, नगरपालिका, जलदाय विभाग, विद्युत विभाग सहित बैंकों में आने जाने का मुख्य मार्ग है। लेकिन मुख्य चौराहे पर पुलिया उतरने से यह हादसों का चौराहा बन गया है।

कस्बे के लोगों का आरोप है कि आरओबी पुलिया पहले पंजाब नेशनल बैंक तक बनने के आदेश थे लेकिन बाद में लोगों के विरोध के चलते इसे सार्वजनिक पुस्तकालय के पास उतराने का फैसला हुआ था लेकिन फिर अस्पताल चौराहे के कुछ दुकानदारों के निजी स्वार्थो के चलते पुलिया को अस्पताल चौराहे पर ही उतारवा दिया। अस्पताल चौराहे से पैदल आने जाने वाले लोगों के लिए भी 24 घण्टे हादसे का खतरा मंडराता रहता है।

PHOTOS गणगौर 2018 : सीकर में दिखे ऐसे नजारे, Gangaur festival में सुहागिनों में मची सेल्फी होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो