ट्रक-ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत से हुआ खौफनाक हादसा, देखने वालों की कांप उठी रूह

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर सडक़ पलट गया और सडक़ पर काफी दूर तक पत्थर बिखर गए।

By: vishwanath saini

Updated: 07 Jun 2018, 02:20 PM IST

पलसाना. कस्बे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में दोनों वाहनों में सवार तीन जने घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर सडक़ पलट गया और सडक़ पर काफी दूर तक पत्थर बिखर गए। वहीं ट्रक चालक कैबिन में ही फंस गया। ट्रक की कैबिन में भी पत्थर भर गए। बाद में लोगों ने कड़ी मशक्कत कर उसे बाहर निकाला और घायलों को पलसाना अस्पताल में भिजवाया।

जानकारी के अनुसार सीकर से जयपुर की ओर जा रही पत्थरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर पर सवार लाडपुर निवासी शंकरलाल गोदारा और राजू एवं ट्रक चालक देशराज घायल हो गए। हादसे से सडक़ पर एकबारगी जाम लग गया। ट्रक चालक समेत तीनों घायलों को निजी वाहनों से पलसाना अस्पताल भिजवाया। जहां से देशराज के चोटें गंभीर होने उसे सीकर रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि अचानक सडक़ पर धूल का गुब्बार से उठा तो दौडकऱ पास तब हादसे का पता चला। सूचना पर रानोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाया और करीब एक घंटे बाद यातायात बहाल करवाया। इस दौरान वाहनों को डायवर्ट कर सर्विस सडक़ से निकालना पड़ा।

 

ट्रक का स्टेयरिंग फैल होने से हादसा
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों वाहन सीकर से जयपुर की ओर ही जा रहे थे, लेकिन ट्रक का स्टेयरिंग फेल होने से वह चालक के काबू में नहीं रहा और ट्रैक्टर ट्राली के पीछ से टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया।


हड़ताल जारी
लक्ष्मणगढ़. अपन मांगों को लेकर अलग-अलग प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण डाकसेवकों तथा पंचायती राज कार्मिकों की हड़ताल बुधवार को भी जारी रही। इस दौरान ग्रामीण डाकसेवकों ने जहां विरोध स्वरूप मशाल जुलूस निकाला। वहीं पंचायती राज कार्मिक भी पंचायत समिति परिसर में धरने पर बैठक रहे।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned