दर्दनाक हादसा : घर से साथ निकले थे मामा-भांजा, लेकिन घर आई मौत की खबर

कस्बे के पास खंडेला रोड पर बुधवार दोपहर बाद अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार भांजे की मौत हो गई। वहीं मामा घायल हो गया।

By: Vinod Chauhan

Updated: 16 May 2019, 04:54 PM IST

पलसाना.

कस्बे के पास खंडेला रोड पर बुधवार दोपहर बाद अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार भांजे की मौत हो गई। वहीं मामा घायल हो गया। घायल को पलसाना अस्पताल से सीकर रेफर कर दिया गया। वहीं शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। ऐसे में शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार खंडेला रोड पर लाम्बी जोहड़ी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार पलसाना निवासी बनवारी पुत्र ईश्वर बावरिया व पाटन निवासी महिपाल पुत्र भक्ता घायल हो गए। बाद में दोनों को वहां से गुजर रहे दूसरे वाहन चालक ने अपने वाहन से पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान महिपाल ने दम तोड़ दिया। वहीं बनवारी का प्राथमिक उपचार कर उसे सीकर रेफर कर दिया गया। बनवारी और महिपाल आपस में मामा-भांजा हैं।
रानोली पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है। बाद में पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया और परिजनों को घटना की सूचना दे दी। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन व काफी संख्या में रिस्तेदार अस्पताल पहुंच गए और मामले में हत्या की आशंका जताकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। इस दौरान पुलिस परिजनों से हत्या की आशंका को लेकर मामले दर्ज करवाने की बात कही लेकिन काफी देर तक परिजनों ने इस संबंध में भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। बाद में शाम को परिजनों ने हत्या को लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी है। लेकिन शाम होने से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। बाद में सीओ ग्रामीण कमलसिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

Show More
Vinod Chauhan Zonal Head
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned