रिटायर्ड फौजी की जेब से दो बदमाशों ने उड़ाए लाखों रूपए

जब पीडि़त फौजी घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने कोतवाली थाना पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने उसे टरका दिया।

By: vishwanath saini

Published: 24 May 2018, 01:44 PM IST

नीमकाथाना. शहर में दिनदहाड़े बुधवार को एक रिटायर्ड फौजी की जेब से दो बदमाश एक लाख रुपए उड़ा लिए। जब पीडि़त फौजी घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने कोतवाली थाना पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने उसे टरका दिया। इसके बाद हताश फौजी ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। नापावाली निवासी रिटायर्ड सुबेदार शीशराम जाट बुधवार को सुबह पड़ोसी के टै्रक्टर में सवार होकर अपने भाई राम सिंह के खाते में एक लाख रुपए जमा करवाने के लिए नीमकाथाना के एसबीबीजे बैंक जा रहा था। खेतड़ी मोड़ के पास दो अनजान युवक चालक को थोड़ी दूर आगे उतारने की बात कहते हुए टै्रक्टर पर चढ़ गए। इस दौरान दोनों युवकों ने बुजुर्ग की जेब में रखे एक लाख रुपए निकाल कर राजकीय कपिल अस्पताल के सामने टै्रक्टर से कूद कर वहां से फरार हो गए। तब तक पीडि़त का पैसों की तरफ ध्यान नहीं गया। थोड़ी दूर चलकर जब उसने जेब देखा तो पैसे चोरी का पता चला।

 

 

राजकार्य में बाधा का केस दर्ज
पानी की मांग को लेकर किया था हंगामा

खंडेला. न्याय आपके द्वार शिविर में पानी की मांग को लेकर हंगामा करने वालों के विरुद्ध थाना खंडेला में राजकार्य में बाधा व एससीएसटी एक्ट की घाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि ढ़ाणी गुमानसिंह में सोमवार को न्याय आपके द्वार शिविर के दौरान पानी की मांग को लेकर मटके फोडकऱ हंगामा करने वाले तीन नामजद लोगों सहित अन्य पन्द्रह बीस महिला पुरुषों के खिलाफ उपखंड कार्यलय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गणेशराम की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर जांच एससीएसटी एक्ट सेल सीकर को सौंपी गई है।

 

गणेशराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि शिविर के दौरान ढ़ाणी माल्यान निवासी श्रीराम, रामेश्वर व मोहन सहित 15 बीस महिला पुरुष एक राय होकर आए और ड्युटी के दौरान उसके साथ धक्का मुक्की करते हुए गाली गलौज किया तथा जाति ***** गालियां दी। गणेशराम ने समझाइस भी लेकिन ये लोग नहीं माने और अटल सेवा केन्द्र के अंदर घुसकर मटके फोडकऱ हंगामा करने लगे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी।

 

 

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned