सीकर एक्सीडेंट ने मां से छीन लिया बुढ़ापे का ये सहारा, पति-पत्नी के शव देख हर किसी के आंखों से बहा आंसुओं का दरिया

सीताराम की शादी 14 वर्ष पहले हुई थी। सीताराम मिस्त्री का कार्य कर परिवार का लालन-पालन करता था।

By: vishwanath saini

Published: 04 Jan 2018, 12:34 PM IST

सरदारशहर. सीकर के रोलसाहबसर के पास बुधवार सुबह लोक परिवहन बस व ट्रोले के बीच हुई भिड़ंत में मारा गया कस्बे के वार्ड 39 निवासी सीताराम प्रजापत मिस्त्री का कार्य करता था। वह बुधवार को पत्नी कमला का स्वास्थ्य खराब होने के कारण कार्य पर नहीं गया था।

 

सीकर एक्सीडेंट : सुहाग की चूडिय़ां बेचने जा रहा था बरकत, रास्ते में हो गया दुनिया से रुखसत

 

पत्नी को दिखाने के लिए लोक परिवहन की बस से उसे लेकर सीकर रवाना हुआ। लेकिन उन्हें और परिजनों को आभास भी नहीं था कि वे वापस नहीं लौटेंगे। दुर्घटना में दोनों ही अकाल मौत का शिकार हो गए। दोनों के कोई संतान नहीं थी। सीताराम की शादी 14 वर्ष पहले हुई थी। सीताराम मिस्त्री का कार्य कर परिवार का लालन-पालन करता था। उसके बड़े भाई कालूराम घड़ा बनाने का कार्य करते हंै।

मां की आंखें पथराई
दुर्घटना में पुत्र व पुत्रवधु की मौत की जानकारी मिलने के बाद मां रुकमणी देवी स्तब्ध रह गई। वह कुछ भी बोल नहीं पाई। आंखे पथरा गई। परिवार के अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। आस-पास के लोगों ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया। मृतक दंपत्ति की आत्मा की शांति के लिए भगवान से भी कामना की।

 

VIDEO सीकर एक्सीडेंट : दो बार मौत को मात देकर तीसरी बार किसी को नहीं बच पाया लोक परिवहन बस का चालक

 

हादसे में ये हुए घायल
एनएच 11 पर फतेहपुर के पास हुए सडक़ हादसे में रतनगढ़ के 11 जने घायल हुए। जिनमें मैणासर निवासी किशोर कुमार ढोली (46), वार्ड 34 निवासी निरंजन कुमार शर्मा(36), ठठावता निवासी नरेन्द्र (19), बीरमसर निवासी राकेश जाट (25), रतनगढ़ वार्ड 22 निवासी राकेश सेवदा (25), बीरमसर निवासी सुभाष जाट (17), ठठावता निवासी शंभूसिंह राजपूत (17), अशोक जाट (19), मुकेश जाट (18), रतनगढ़ वार्ड दस निवासी अरमान मणियार (11), मुबारक (40) है। घायलों में किशोर कुमार ढोली, नरेन्द्र ठठावता, अशोक ठठावता व मुकेश की हालत गंभीर होने पर रैफर किया गया।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned