scriptठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां | satish pooniya attracted on education minister | Patrika News

ठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां

locationसीकरPublished: Oct 19, 2021 09:38:06 pm

Submitted by:

Sachin

मंडल पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में पीसीसी चीफ व शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पर तीखे सियासी तीर चलाए।

ठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां

ठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां,ठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां,ठठेरे की बिल्ली खुड़के से नहीं डरती तो रीट परीक्षा की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे शिक्षा मंत्री- पूनियां

सीकर. मंडल पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में पीसीसी चीफ व शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पर तीखे सियासी तीर चलाए। महात्मा गांधी व सावरकर का इतिहास बताते हुए जुबान फिसलने पर पूनियां ने कहा कि उनकी जुबान ही नहीं 2023 में कांग्रेस भी फिसल जाएगी। कहा, मुख्यमंत्री गहलोत भाजपा के पदाधिकारियों को मुर्ख बताते हैं, लेकिन इस पैमाने पर उनके मंत्री खरे उतरते हैं। रीट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर भी पूनिया ने कहा कि शिक्षा मंत्री रीट में गड़बड़ी नहीं होने की बात कहते रहे। जबकि खुद मुख्यमंत्री का परीक्षा में गड़बड़ी स्वीकारना व कई अधिकारियों के निलंबन ने ही उनकी पोल खोल दी। तंज भी कसा कि ठठेरे की बिल्ली के खुड़के से नहीं डरने की बात करने वाले मंत्री अब रीट की सीबीआई जांच से क्यों डर रहे हैं। जबकि जांच हो तो दाल में काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली निकलेगी।

नौकरी देने की जगह बेरोजगारों की जान ले रही सरकार
पूनिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व मुख्यमंत्री गहलोत पर भी निशाना साधा। कहा कि दोनों ने जन घोषणा पत्र में बेरोजगारों को नौकरी देने की बात कही थी। लेकिन, नौकरी देना तो दूर सरकार बेरोजगारों की जिंदगी छीन रही है। बोले, जिन बच्चों को अभिभावक पेट काटकर पढ़ा रहे हैं, उनकी आत्महत्या बेहद शर्मनाक है।

गुजरात व मध्यप्रदेश की तरह बनेगी स्थाई सरकार
पूनिया ने 2023 से प्रदेश में भाजपा की स्थाई सरकार बनने का दावा भी किया। प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार भाजपा व एक बार कांग्रेस की सरकार बनने की धारणा है। जो 2023 में भाजपा की सरकार बनने के बाद टूट जाएगी। इसके बाद गुजरात व मध्यप्रदेश की तरह प्रदेश में भी भाजपा की सरकारें ही रहेगी। इसके लिए संगठन को पन्ना प्रमुख स्तर तक मजबूत किया जा रहा है।

15 नवंबर तक पूरी हो नियुक्ति
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित मंडल पदाधिकारियों की बैठक में पूनियां ने पार्टी गतिविधियों की जानकारी ली। 15 नवंबर तक सभी मंडल, बूथ व मोर्चे पदाधिकारियों की नियुक्ति कर पार्टी के कार्यों, गतिविधियों व उपलब्धियों को बूथ स्तर व आमजन तक पहुंचाते हुए प्रदेशव्यापी सशक्त मंडल अभियान को गति देने की बात कही। इसके बाद पूनियां दिवंगत भाजपा नेता सूरजमल चेजारा के घर सांत्वना देने पहुंचे। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, जिला प्रभारी दिनेश धाबाई, कांशीराम गोदारा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नीलम मिश्रा, जिला महामंत्री भंवरलाल वर्मा, रमेश जलधारी, प्रभुसिंह शेखावत, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी, सरोज कड़वासरा, पूर्व विधायक केडी बाबर, गोरधन वर्मा, ओमप्रकाश बिजारणियां, राजेश रोलन, नरेंद्र वर्मा, जितेंद्र माथुर, डॉ. कमल सिखवाल, अनिता शर्मा, स्वदेश शर्मा सहित कई भाजपाई मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो