सावन के पहले सोमवार को इंद्रदेव मेहरबान, रिमझिम बारिश और ठंडी-ठंडी हवाओं से मौसम बना खुशनुमा

Naveen Parmuwal | Updated: 22 Jul 2019, 05:59:55 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Rajasthan Weather Forecast : शेखावाटी अंचल में मानसून सक्रिय होने के बाद जिलेभर में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। वहीं आज सावन के पहले सोमवार को इंद्रदेव शहर में भी मेहरबान रहे।

सीकर।
Rajasthan Weatther Forecast : शेखावाटी अंचल में मानसून ( Monsoon in Rajasthan ) सक्रिय होने के बाद जिलेभर में रुक-रुककर बारिश ( rain in sikar ) का दौर जारी है। वहीं आज सावन ( Sawan 2019 ) के पहले सोमवार को इंद्रदेव शहर में भी मेहरबान रहे। दोपहर बाद बारिश ने शहर को भी तर कर दिया। सुबह से ही बादलों के आवाजाही के बीच दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदला गया और रिमझिम बारिश शुरू हुई। बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया।

 

Rajasthan  <a href=weather Forecast : शेखावाटी अंचल में मानसून सक्रिय होने के बाद जिलेभर में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। वहीं आज सावन के पहले सोमवार को इंद्रदेव शहर में भी मेहरबान रहे।" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/22/rain_in_jhunjhunu_4872842-m.jpg">

 

Rajasthan Weather r Update : वहीं बारिश के साथ चल रही ठंडी-ठंडी हवाओं से पिछले दो दिन से पड़ रही गर्मी और उमस से लोगों को राहत भी मिली। मौसम विभाग की मानें तो आगामी दो दिन तक मौसम इस तरह बदला रहेगा। बता दें सावन के पहले दिन हुई बारिश के बाद दो दिन तक गर्मी ने शहरवासियों के पसीने छुड़ा दिए।

Rajasthan  <a href=Weather forecast : शेखावाटी अंचल में मानसून सक्रिय होने के बाद जिलेभर में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। वहीं आज सावन के पहले सोमवार को इंद्रदेव शहर में भी मेहरबान रहे।" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/22/rain_in_rajasthan_alert_4872842-m.jpg">

सोमवार सुबह की शुरूआत तेज धूप और उमसभरी गर्मी के साथ हुई। 10 बजे बाद आसमान में काले घने बादल आने लगे। दोपहर 12 बजे अचानक तेज हवाओं संग बारिश शुरू हुई, जो अब भी जारी है।

Rajasthan Weather Forecast : शेखावाटी अंचल में मानसून सक्रिय होने के बाद जिलेभर में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। वहीं आज सावन के पहले सोमवार को इंद्रदेव शहर में भी मेहरबान रहे।

अगले दो दिन तक रहेंगे मेहरबान ( IMD Alert in Rajasthan )
मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक मौसम का मिजाज इस तरह रहेगा। कई स्थानों पर मध्यम से तेज बारिश हो सकती है। इस दौरान 30 से 40 किमी रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned