scriptस्कूली बच्चों को लेकर जा रही गाडी जीप से टकराई, चालक सहित कई स्कूली बच्चे घायल, मची अफरा-तफरी | School Children Injured in Road Accident in Sikar | Patrika News

स्कूली बच्चों को लेकर जा रही गाडी जीप से टकराई, चालक सहित कई स्कूली बच्चे घायल, मची अफरा-तफरी

locationसीकरPublished: Nov 10, 2018 02:08:09 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Accident
सीकर। सीकर के पलसाना के पास गोवटी गांव में शनिवार सुबह स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक गाड़ी को सामने से आ रही एक जीप में टक्कर मार दी। जिससे जीप चालक सहित करीब छह स्कूली बच्चे घायल हो गए। घायलों को पलसाना अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार सांवलपुरा के फ्रेंड्स पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही एक सवारी गाड़ी को गोवटी गांव के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार जीप ने टक्कर मार दी। जिससे जीप चालक सोनू सिंह सवारी गाड़ी में सवार स्कूली बच्चे सामेर निवासी विजय सिंह, छोटी देवी, डूकिया निवासी सुनील, प्रियंका और मनीषा घायल हो गए। बाद में सभी को उपचार के लिए पलसाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चालक सोनू सिंह छात्रा छोटी और छात्र विजय सिंह को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए सीकर रैफर कर दिया गया।
घटना की सूचना पर अस्पताल में बच्चों के परिजनों और स्कूल स्टाफ का जमघट लग गया। बाद में खाटूश्याम जी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने ले गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो