script

मां की डांट से बचने के लिए स्कूली छात्रा ने रची खौफनाक कहानी, सुनकर हाथों में लाठियां लेकर पहुंचे लोग

locationसीकरPublished: Sep 14, 2019 12:43:32 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले के अजीतगढ़ में शुक्रवार को स्कूल से लौट रही कक्षा 6 में पढऩे वाली 11 वर्षीय छात्रा ( School Girl Made a False Story of Kidnapping ) ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी बना ली।

मां की डांट से बचने के लिए स्कूली छात्रा ने रची खौफनाक कहानी, सुनकर हाथों में लाठियां लेकर पहुंचे ग्रामीण

मां की डांट से बचने के लिए स्कूली छात्रा ने रची खौफनाक कहानी, सुनकर हाथों में लाठियां लेकर पहुंचे ग्रामीण

सीकर।
सीकर जिले के अजीतगढ़ में शुक्रवार को स्कूल से लौट रही कक्षा 6 में पढऩे वाली 11 वर्षीय छात्रा ( School Girl Made a False Story of Kidnapping ) ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी बना ली। जैसे ही अपहरण ( Kidnap in Ajitgarh Sikar )की सूचना गांव में फैली ग्रामीण हाथों में लाठियां लेकर बदमाशों को ढूंढने में लग गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों ने खेत सहित आसपास के इलाकों को खोजा लेकिन, बदमाश नहीं मिले। दरअसल, बच्ची ने मां की डांट से बचने के लिए खुद के अपहरण की झूठी कहानी बनाई थी। हुआ यूं कि राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढऩे वाली छात्रा दोपहर में छुट्टी के बाद अपनी सहेली के साथ लौट रही थी। वह सहेली के साथ ही खेत में रुक गई।

यह भी पढ़ें

शादी से पहले युवती ने मौत को लगाया गले, कमरे में इस हाल में देख सदमे में परिवार

करीब 1 घंटे तक बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर परिजन चिंतित हो गए। काफी देर बाद भी जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी मां तलाश में स्कूल की तरफ निकल गई। इसी दौरान बच्ची बीच रास्ते में ही मिल गई। यहां डांट से बचने के लिए उसने मां को दो बदमाशों का द्वारा अपहरण करने की बात कही। उसने मां को बताया कि वह स्कूल से लौट रही थी तभी दो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उसे घसीटकर ले जाने का प्रयास किया। लेकिन चिल्लाने पर वह भाग गए। अपहरण की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण इक्_ा हो गए और बाजरे के खेतों में बदमाशों की तलाश की। बाद में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन, बदमाश नहीं मिले। पहले तो डरी सहमी बच्ची ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। बाद में पुलिस की पूछताछ में अपहरण की झूठी कहानी रचने की बात बताई।

यह भी पढ़ें

Watch Video: लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपी युवक ने थाने में लगाई अदालत, जज बनकर सुनाने लगा फैसला !

डांट की वजह से बनाई झूठ कहानी
वहीं, अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि पेशी पर हाईकोर्ट गए थे। वापस आने पर मौका मुआयना किया।जांच में पता लगा कि बच्ची स्कूल की छुट्टी के बाद सहेली के पास रुक गई थी। लेट होने के डऱ से उसने मां को अपहरण की बात बताई। परिजन उसे तलाश करते हुए स्कूल गए थे। रास्ते में बच्ची मिली तो उसने मां को ये बात कहीं। उन्होंने बताया कि बच्ची का अपहरण नहीं हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो