script

‘स्वच्छ भारत’ अभियान पर आधारित ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’, भाजपा शासित राज्यों में होंगी टैक्स फ्री

locationसीकरPublished: Jun 21, 2017 02:05:00 pm

Submitted by:

priyanka agarwal

स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित ये फ़िल्म बहेद चर्चा में है। भारत सरकार की और से इस फिल्म को भाजपा शासित सभी राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

toilet

toilet

11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ ट्रेलर से ही सुर्खियो में आ गयी थी। अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर अभिनीत इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब  पर 11.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। फ़िल्म को सरकार कि तरफ़ से बड़ा तोहफ़ा मिल गया है।

स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित ये फ़िल्म बहेद चर्चा में है। भारत सरकार की और से इस फिल्म को भाजपा शासित सभी राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के इस फ़िल्म  की तारीफ करते हुए भी ट्वीट किया ‘स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने में यह एक अच्छा प्रयास है। स्वच्छ भारत के लिए 125 करोड़ भारतीयों को काम जारी रखना होगा।


फ़िल्म ग्रामीण इलाकों में हाइजीनिक सैनिटेशन की जरूरत पर आधारित है । फिल्म में स्वच्छता की जरूरत के साथ ही खुले में शौच के दौरान महिलाओं को पेश आने वाली परेशानियों को भी उजागर किया गया है। ‘टाॅयलेट : एक प्रेम कथा’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि सामाजिक सुधार के लिए एक बड़ा उदहारण है। सभी लोग देख सके इसलिए फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है । ये फ़िल्म एक बदलाव की लहर के साथ लोगों को प्रेरित करने का भी माध्यम है।

ट्रेंडिंग वीडियो