scriptराजस्थान में यहां फिर मिले सात नए कोरोना पॉजिटिव | seven corona positive found again in sikar | Patrika News

राजस्थान में यहां फिर मिले सात नए कोरोना पॉजिटिव

locationसीकरPublished: May 27, 2020 02:23:49 pm

Submitted by:

Sachin

(seven corona positive found again in sikar) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona virus) ने बुधवार को भी अपना साम्राज्य विस्तार किया। जिले में एक साथ सात नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए।

राजस्थान में यहां फिर मिले सात नए कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान में यहां फिर मिले सात नए कोरोना पॉजिटिव

(seven corona positive found again in sikar) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona virus) ने बुधवार को भी अपना साम्राज्य विस्तार किया। जिले में एक साथ सात नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। जिनमें तीन सीकर शहर, दो नीमकाथाना व एक- एक श्रीमाधोपुर व लक्ष्मणगढ़ के शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि बुधवार को जारी पहली रिपोर्ट में जिले में सात कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जिनमें से सीकर शहर के वार्ड 21 में पालवास रोड से दो व मोहल्ला कुरेशियान से एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसी तरह श्रीमाधोपुर के वार्ड तीन में लसाडिय़ा गांव, लक्ष्मणगढ़ के सेवदड़ा गांव, पाटन के हसामपुर व जीलो गांव से एक- एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पीडि़तों के उपचार के साथ प्रभावित इलाकों में सर्वे और सैंपल लेने का काम शुरू कर दिया है। आमजन की आवाजाही बंद कर इन क्षेत्रों को सेनेटाइज भी किया जा रहा है।

 

158 पहुंचा आंकड़ा


सीकर में एक साथ मिले सात कोरोना संक्रमितों के बाद जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े में भी इजाफा हो गया है। यह आंकड़ा अब बढकऱ 158 हो गया है। कोरोना प्रकोप के लगातार बढऩे की वहज प्रवासियों के आगमन, लॉकडाउन की छूट व ज्यादा टेस्टिंग को बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो