VIDEO : Sikar SFI ने जिला कलक्टर के आवासर पर जमकर बजाए पीपे और ढोल, जानिए वजह

कला महाविद्यालय के लिए जमीन आवंटन की मांग पर धरना जारी। स्टूडेन्टस फैडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने कलक्टर के आवास के बाहर ढोल व पीपे बजाकर चेताया

By: vishwanath saini

Updated: 09 Dec 2017, 04:23 PM IST

Sikar, Rajasthan, India

सीकर. कला महाविद्यालय के लिए जमीन आवंटन की मांग पर धरना जारी। स्टूडेन्टस फैडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला कलक्टर के आवास के बाहर ढोल व पीपे बजाकर चेताया। जिला सचिव गोविंद शर्मा ने बताया कि कला महाविद्यालय के लिए जमीन आवंटन को लेकर कई बार ज्ञापन दिया गया है।

इसके बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है तथा जमीन आवंटन की प्रक्रिया शुरू नहीं होने को लेकर छात्रों में रोष है। विद्यार्थी 28 दिन से धरने पर बैठे है। विद्यार्थियों ने कहा कि जमीन आवंटन नहीं होने तक जिले के सभी विधायकों के घर के बाहर ढोल बजाए जाएंगे।

12 दिसम्बर को जाम किया जाएगा। इस दौरान विजेन्द्र ढाका, विनोद ढाका, अनिल खीचड सहित कई छात्र मौजूद थे। शेखावाटी विश्वविद्यालय में दस प्रतिशत फीस बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग को लेकर छात्र संगठन एसएफआई ने कुलपति का पुतला जला कर विरोध जताया। कामर्स कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौपा। इस दौरान अजहर अली, रिजवान, सुनीता, विपिन यादव, सुशील सैनी, अजय सहित कई छात्र मौजूद थे।


शेखावाटी विश्वविद्यालय में हो रही अनियमितता के खिलाफ एबीवीपी के आंदोलन करेगी। मिलन शर्मा ने बताया कि परीक्षा परिणाम, अंकतालिका में गड़बड़ी,शुल्क बढोतरी के विरोध में आंदोलन किया जाएगा।

SFI SIKAR

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned