script

शेखावाटी गैंगस्टर : एक-दूसरे के खून के प्यासे गैंगस्टर राजू ठेहट व सुभाष बराल एक ही दिन कोर्ट में हुए पेश

locationसीकरPublished: Jan 11, 2020 05:23:01 pm

शेखावाटी के दो गैंगस्टर जो आपस में एक-दूसरे के धुरविरोधी है। दोनों ही शेखावाटी में अपराध के बादशाह है। शुक्रवार को एेसा एक संयोग देखने को मिला। धुरविरोधी राजू ठेहट और सुभाष बराल को एक ही दिन एक ही कोर्ट में पेश किया।

शेखावाटी गैंगस्टर : गैंगस्टर राजू ठेहट व सुभाष बराल एक ही दिन कोर्ट में हुए पेश

शेखावाटी गैंगस्टर : राजू ठेहट व सुभाष बराल एक ही दिन कोर्ट में हुए पेश

सीकर. शेखावाटी के दो गैंगस्टर जो आपस में एक-दूसरे के धुरविरोधी है। दोनों ही शेखावाटी में अपराध के बादशाह है। शुक्रवार को एेसा एक संयोग देखने को मिला। धुरविरोधी राजू ठेहट और सुभाष बराल को एक ही दिन एक ही कोर्ट में पेश किया। दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच भारी भरकम जाप्ते के साथ लाया गया। सभी पुलिसकर्मियों को बुलेटप्रूफ जैकेट पहना रखी थी। पहले सुबह सुभाष बराल को हथियारों की तस्करी के मामले में सीकर कोर्ट में लाया गया। पहले उसे कल्याण सर्किल चौकी के पास गाड़ी में रोक दिया। हैरानी की बात तो तब हुई जब उसकी गाड़ी स्टॉर्ट ही नहीं हुई। पुलिसकर्मियों ने धक्का देकर गाड़ी स्टॉर्ट करवाई। बाद में उसे कोर्ट में पेश किया। इसके कुछ देर के बाद गैंगस्टर राजू ठेहट को लाया गया। उसे बुलेटप्रूफ जैकेट पहना रखी थी। कोर्ट में राजू ठेहट को देखकर लोग भी हैरान हो गए। रींगस में शराब ठेके से लूट की वारदात हुई। वहां मौजूद चौकीदार से मारपीट कर फायरिंग कर एक गाड़ी भरकर शराब की पेटी लूट ले गए थे। दोनों ही गैंगस्टर को एडीजी तीन यशवंत भारद्वाज की कोर्ट में पेश किया गया था।
19 साल बाद राजू ठेहट लूट के मामले में हुआ बरी
राजू ठेहट को कुछ दिन पहले ही रींगस में 2001 में हुए शराब ठेके से लूट के मामले में भी बरी कर दिया गया था। एडीजी तीन यशवंत भारद्वाज की कोर्ट ने सबूत व गवाहों के ना होने के कारण सभी को बरी कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद राजू ठेहट को मुख्य आरोपी बनाते हुए 8-10 लोगों को सहभागी बनाया। पुलिस ने लूट के मामले में गवाह पेश किए। वे कोर्ट में मुकर गए।

ट्रेंडिंग वीडियो