scriptइस साल जून माह में लॉन्च हो सकती है महिंद्रा की TUV 300 Plus, इस कार से होगी टक्कर | Mahindra TUV 300 Plus to be launched in india in June 2018 | Patrika News

इस साल जून माह में लॉन्च हो सकती है महिंद्रा की TUV 300 Plus, इस कार से होगी टक्कर

Published: Apr 13, 2018 05:21:35 pm

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी पॉपुलर कार TUV 300 के प्लस मॉडल को लॉन्च करने वाली है।

Mahindra TUV 300 Plus
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी पॉपुलर कार TUV 300 के प्लस मॉडल को लॉन्च करने वाली है। नई टीयूवी 300 प्लस एसयूवी में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके व्हीलबेस को भी बढ़ाया गया है, जिससे इसमें पहले से ज्यादा स्पेस दिया जाएगा। ऐसी संभावना है कि कंपनी इस कार को इस साल जून माह तक लॉन्च कर देगी।
अभी कंपनी की ओर इंजन से जुड़ी ज्यादा जानकारियां प्राप्त नहीं हुई है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि दमदार परफॉरमेंस के लिए TUV 300 प्लस में 1.99 लीटर इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा इस गाड़ी में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। भारतीय बाजार में पेश होने के बाद नई TUV 300 प्लस का सामना मारुति अर्टिगा से होगा।
यह कार कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नजर आ चुकी है। इस दौरान इस कार की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी। इसमें केबिन के लिए काफी जगह देने के लिए तीन रो लगाई हैं। इसके अलावा, TUV 300 प्लस को नए डिजाइन वाले टेललैम्प्स के साथ उतारी जाएगी।
वाहन निर्माता मर्सिडीज बेंज इंडिया ने अपनी फ्लैगशिप लग्जरी एसयूवी GLS के ग्रैंड एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एडिशन को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन आॅप्शन में उपलब्ध करवाया है। इस कार की सबसे खास बात है यह है कि पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट की कीमत एक समान रखी गई है। बता दें GLS के ग्रैंड एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 86.90 लाख रुपए है। इस एसयूवी के लॉन्च के साथ कंपनी ने अपने एसयूवी लाइनअप में एक और बेहतरीन लग्जरी, परफॉर्मेंस और टेक्नॉलजी वाली गाड़ी ऐड कर ली है।
इसकी लॉन्चिग के मौके पर मर्सिडीज बेंज के प्रबंध निदेशक और सीईओ रोलेंड फोल्गर ने कहा कि GLS को एसयूवी की श्रेणी में एस-क्लास कहा जा सकता है। यह अपनी क्लास में बेहतरीन लग्जरी, परफॉर्मेंस और सेफ्टी के साथ आती है।

ट्रेंडिंग वीडियो