scriptजालोर और खाटूश्यामजी में मौत के मामले में आज सीकर बंद आज, सुबह से दिख रहा व्यापक असर | sikar band news | Patrika News

जालोर और खाटूश्यामजी में मौत के मामले में आज सीकर बंद आज, सुबह से दिख रहा व्यापक असर

locationसीकरPublished: Aug 18, 2022 10:40:52 am

Submitted by:

Sachin

खाटूश्यामजी में एकादशी पर तीन भक्तों की मौत के मामले में मंदिर कमेटी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने और जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में आज तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्मान किया है।

जालौर व खाटूश्यामजी में मौत के मामले में आज सीकर बंद आज, सुबह से दिख रहा व्यापक असर

जालौर व खाटूश्यामजी में मौत के मामले में आज सीकर बंद आज, सुबह से दिख रहा व्यापक असर

सीकर. खाटूश्यामजी में एकादशी पर तीन भक्तों की मौत के मामले में मंदिर कमेटी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने और जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में आज तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्मान किया है। बंद को 20 से अधिक संगठनों ने समर्थन दिया है। जिसका असर भी बाजार में साफ दिखाई दे रहा है। सुबह से शहर के बाजार पूरी तरह बंद है। गली- मोहल्लों की गिनी- चुनी दुकानें ही खुली नजर आ रही है। इधर, बंद समर्थक संगठन टोलियां बनाकर भी घूम रहे हैं। जो खुली दुकानों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद करवा रहे हैं। इस दौरान जाट बाजार में भी धरना देकर प्रदर्शन किया जा रहा है। उधर, बंद के आह्वान को देखते हुए कलक्टर अविचल चतुर्वेदी ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए चप्पे- चप्पे पर पुलिस की तैनाती की है। तेजा सेना जिलाध्यक्ष सचिन पिलानियां ने बताया कि बंद को रालोपा, सीकर व्यापार महासंघ, किसान युवा संगठन, जाट समाज, भीम सेना, तेजवीर सेना, वसुन्धरा राजे यूथ बिग्रेड, राष्ट्रीय जाट एकता मंच, नेशनल कांग्रेस वर्कर्स कमेटी, डीवाईएफआई, सीटू यूनियन, खेत मजदूर मोर्चा, कांग्रेस किसान मोर्चा, टेम्पू यूनियन सहित अन्य संगठनों का समर्थन मिला है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d3k68

मामले में हो रही लीपा पोती
तेजा सेना जिलाध्यक्ष सचिन पिलानियां ने कहा है कि खाटूश्यामजी मामले में सरकार की ओर से महज लीपापोती की जा रही है। अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई, लेकिन मंदिर कमेटी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। ऐसे में जनभावनाओं के तहत बंद का निर्णय लिया गया है।

प्रशासन ने सभी मार्गो पर लगाए ड्यूटी मजिस्ट्रेट
इधर, कलक्टर ने बताया कि सीकर एसडीएम गरिमा लाटा उपखंड क्षेत्र सीकर की ड्यटी मजिस्ट्रेट नियुक्त की गई है। अर्चना चौधरी प्रशिक्षु आरएएस को बजरंग काटा से कल्याण महाविद्यालय से कल्याण सर्किल से कलक्ट्रेट से डाक बंगला तक, अविनाश चौधरी तहसीलदार को डाक बंगला से सबलपुरा चौकी तक, निहारिका शर्मा प्रशिक्षु आरएएस को बजरंग कांटा से दो नम्बर डिस्पेन्सरी से बाईस्कोप से रामलीला मैदान से घंटाघर, मुनेश कुमारी सहायक कलक्टर द्वितीय को घण्टाघर से चांदपोल बाजार, सालासर स्टैण्ड से ईदगाह चौराहा तक, राजपाल यादव सचिव यूआईटी को कल्याण सर्किल से फागलवा पैट्रोल पम्प से जाट बाजार से घंटाघर क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो