scriptसीकर की लड़की ने जीता गुजरात का दिल, पूरा राजस्थान कर रहा इस पर गर्व | Sikar Girl Nitesh Chaudhary Represented Rajasthan in Gujarat | Patrika News

सीकर की लड़की ने जीता गुजरात का दिल, पूरा राजस्थान कर रहा इस पर गर्व

locationसीकरPublished: Jan 16, 2018 05:45:40 pm

Submitted by:

vishwanath saini

SIKAR GIRL : नितेश चौधरी ने गुजरात के वडोदरा में हुई 63 वीं राष्ट्रीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में न केवल राजस्थान का प्रतिनिधित्व किया

sikar Girl
फतेहपुर (सीकर). गांगियासर गांव के सरकारी स्कूल में नवीं कक्षा की छात्रा नितेश चौधरी ने गुजरात के वडोदरा में हुई 63 वीं राष्ट्रीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में न केवल राजस्थान का प्रतिनिधित्व किया बल्कि अपने दोनों मैचों में भी जीत हासिल की। हालांकि टीम की हार के कारण व पदक जीतने से चूक गई लेकिन खुद ने कोई मैच नहीं हारा।
राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय गांगियासर के प्रधानाचार्य राजकुमार मिश्रा ने बताया कि नितेश ने अपने दोनों मैचों में जीत हासिल की। गांव की इस बालिका का नेशनल प्रतियोगिता में चयन होना ही बड़ी बात थी।
सोमवार को स्कूल में पहुंचने पर बालिका का स्वागत किया गया। नितेश गांव के एक साधारण परिवार से है। पिता महेंद्र हुड््डा खेती करते हैं। आमतौर पर गांवों में टेबिल टेनिस खेला भी नहीं जाता है। नितेश ने स्कूल में ही टेबिल टेनिस खेलना सीखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो