कांवट रेप कांड: पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी ने इतनी जोर से दबाया गला कि नहीं निकल पा रही बोली

Sikar Kanwat Rape Case : राजस्थान के सीकर जिले के नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से बलात्कार कर हत्या के प्रयास ( Attempted Murder After Rape in Rajasthan Sikar) के मामले में पुलिस की जांच अब मेडिकल रिपोर्ट पर टिकी है। वहीं जेकेलोन में भर्ती बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। वह बोल नहीं पा रही है।

सीकर/कांवट.
Sikar Kanwat Rape Case : राजस्थान के सीकर जिले के नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से बलात्कार कर हत्या के प्रयास ( Attempted Murder After Rape in Rajasthan Sikar) के मामले में पुलिस की जांच अब मेडिकल रिपोर्ट पर टिकी है। वहीं जेकेलोन में भर्ती बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। वह बोल नहीं पा रही है। आरोपी युवक ने बच्ची का गला इतनी बेरहमी से दबाया कि गले के अंदर गहरी चोटें आई है। उधर, पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने मामला तीन दिन से दबा रखा। छात्रा का मेडिकल करवाने के साथ ही नमूना एफएसएल के लिए भिजवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट शाम तक आ सकती है। अभी पीडि़ता के बयान नहीं लिए जा सके हैं। 14 साल की मासूम के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि वह 27 जनवरी को किसी काम से पत्नी के साथ ससुराल गया था।

सीकर कांवट रेप केस: बच्ची की गला दबा हत्या की कोशिश की, 3 दिन तक पुलिस ने मामले को दबाए रखा

घर पर उसकी 14 वर्षीय बेटी और उसका छोटा भाई अकेले ही थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक बसंत मीणा घर पर आ गया। उसने छोटे भाई को बिस्किट लेने के लिए दुकान पर भेज दिया। इसके बाद बसंत ने मासूम के साथ बलात्कार किया। फिर दुपट्टे से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। छोटा भाई बिस्किट लेकर लौटा, तो बसंत मीणा भाग गया। वह कमरे में गया तो देखा कि बहन बिस्तर पर बेहोश पड़ी थी। उसने भाग कर पड़ोस में रहे रहे अपने ताऊ व अन्य परिजनों को जानकारी दी। ये लोग कमरे में आए तथा बालिका के गले से दुपट्टा खोल कर उसे कांवट अस्पताल लेकर गए। वहां से उसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया गया।

राजस्थान: 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, हालत नाजुक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned