scriptSikar Bride Kidnap Case : जांच अधिकारी बदलने के बाद अब दुल्हन के बयानों को लेकर बवाल, फिर शुरू हुआ प्रदर्शन | sikar kidnap bride statement in court after change IO breaking | Patrika News
सीकर

Sikar Bride Kidnap Case : जांच अधिकारी बदलने के बाद अब दुल्हन के बयानों को लेकर बवाल, फिर शुरू हुआ प्रदर्शन

धोद क्षेत्र के नागवा में दुल्हन अपहरण मामले में जांच अधिकारी बदलने के बाद भी पूर्व जांच अधिकारी के सामने दुल्हन के बयानों को लेकर एक बार विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया।

सीकरApr 25, 2019 / 05:45 pm

Vinod Chauhan

Sikar Bride Kidnap Case : जांच अधिकारी बदलने के बाद अब दुल्हन के बयानों को लेकर बवाल, फिर शुरू हुआ प्रदर्शन

Sikar Bride Kidnap Case : जांच अधिकारी बदलने के बाद अब दुल्हन के बयानों को लेकर बवाल, कलेक्ट्रेट को घेरा

सीकर।
धोद क्षेत्र के नागवा में दुल्हन अपहरण sikar bride Kidnap Case मामले में जांच अधिकारी Investigation Officer बदलने के बाद भी पूर्व जांच अधिकारी के सामने दुल्हन के बयानों को लेकर एक बार विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया। इसको लेकर प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर लिया। दरअसल, दुल्हन हंसा कंवर का आज मजिस्ट्रेट व पूर्व जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ के सामने बयान हुए। जबकि इससे पहले आइजी ने घोषणा कर प्रकरण की जांच महावीर सिंह राठौड़ से बदलकर सीकर के एएसपी देवेन्द्र शर्मा को सौंप दी थी। अब संगठनों के लोग इस बात का विरोध कर रहे है कि जांच अधिकारी बदलने के बाद पूर्व जांच अधिकारी के सामने हंसा के बयान क्यो लिए गए ? इसको लेकर लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर लिया और प्रदर्शन पर उतर आए। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस समझाइश का प्रयास कर रही है। इससे पहले बुधवार को संगठनों से जुड़े लोग कलक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए। यहां प्रकरण की निष्पक्ष जांच और जांच अधिकारी को बदलने सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रशासन के साथ वार्ता की। लेकिन, सहमति नहीं बन पाई। आज सुबह से ही बंद समर्थक सडक़ों पर उतर आए। बाद में जांच अधिकारी बदलने की बात पर धरना हटा दिया।

विरोध के बाद जांच अधिकारी बदला
जांच अधिकारी बदलने व निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर आज विभिन्न संगठनों ने सीकर बंद का आह्वान कर रखा था। सुबह से ही संगठनों के लोगों की जाट बाजार में सभा जारी थी। दोपहर बाद सभा स्थल पर आइजी एस सेंगाथिर पहुंचे। उन्होंने जांच महावीर सिंह राठौड़ से बदलकर सीकर के एएसपी देवेन्द्र शर्मा को सौंपने की घोषणा की। जिसके बाद लोगों ने धरना हटा लिया।

आज शाम तक इंटरनेट बंद Internet Shut Down
सीकर बंद के दौरान शहर क चप्पे-चप्पे पर पुलिस का जाप्ता मौजूद रहा। सुरक्षा के लिहाज से इंटरनेट बंद किया गया जो शाम 5 बजे तक रहेगा।

Read Latest Update :

sikar bride kidnap Case : IG ने की जांच अधिकारी बदलने की घोषणा, धरने से हटे सीकर बंद समर्थक

दुल्हन अपहरण मामला: सीकर में इंटरनेट सहित सब कुछ बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो