सीकर लव जिहाद केस : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिन्दू युवती से फर्जी शादी रचाने वाला इमरान मुंबई से गिरफ्तार

Vinod Singh Chouhan | Updated: 04 Jun 2019, 04:49:52 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Love Jihad Case : गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी शादी करने के मामले में सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

सीकर।
Sikar love jihad Case : गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी शादी करने के मामले में सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी इमरान भाटी ( Imran Bhati Arrested From Mumbai ) को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लव जिहाद के चक्कर में फंसी युवती को भी दस्तयाब कर लिया गया है। पुलिस दोनों को लेकर मुंबई से सीकर के लिए रवाना हो गई है। सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप कपूर ने इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि तीन बच्चों के बाप इमरान भाटी ने कबीर शर्मा बनकर जयपुर में युवती से हिन्दू रीति-रिवाजों से फर्जी शादी रचाई थी। सबसे पहले राजस्थान पत्रिका ने ही इसका खुलासा किया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और फर्जी शादी रचाने वाले इमरान भाटी की तलाश में पुलिस की कई टीमें गठित कर कई स्थानों पर भेजी गई। जिसमें चार टीम प्रदेश के बाहर उनकी तलाश में भेजी गई । इससे पहले पुलिस ने इस मामले में सीकर व जयपुर से दस से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

सीकर पहुंचने के बाद होगा खुलासा
पुलिस दोनों को लेकर सीकर के लिए रवाना हो गई है। यहां पहुंचते ही दोनों से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद ही मामले का खुलासा होगा।

यह है पूरा मामला

पहला मामला: तीन बच्चों के बाप इमरान ने कबीर शर्मा बनकर हिन्दू लड़की से रचाई शादी, पूरा परिवार निकला फर्जी

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned