scriptसीकर लव जिहाद केस : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिन्दू युवती से फर्जी शादी रचाने वाला इमरान मुंबई से गिरफ्तार | sikar Love Jihad Case police arrested imran from mumbai breaking | Patrika News

सीकर लव जिहाद केस : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिन्दू युवती से फर्जी शादी रचाने वाला इमरान मुंबई से गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Jun 04, 2019 04:49:52 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Sikar Love Jihad Case : गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी शादी करने के मामले में सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी करने के मामले में सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

सीकर लव जिहाद केस : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिन्दू युवती से फर्जी शादी रचाने वाला इमरान मुंबई से गिरफ्तार

सीकर।
Sikar love jihad Case : गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी शादी करने के मामले में सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी इमरान भाटी ( Imran Bhati Arrested From Mumbai ) को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लव जिहाद के चक्कर में फंसी युवती को भी दस्तयाब कर लिया गया है। पुलिस दोनों को लेकर मुंबई से सीकर के लिए रवाना हो गई है। सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप कपूर ने इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि तीन बच्चों के बाप इमरान भाटी ने कबीर शर्मा बनकर जयपुर में युवती से हिन्दू रीति-रिवाजों से फर्जी शादी रचाई थी। सबसे पहले राजस्थान पत्रिका ने ही इसका खुलासा किया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और फर्जी शादी रचाने वाले इमरान भाटी की तलाश में पुलिस की कई टीमें गठित कर कई स्थानों पर भेजी गई। जिसमें चार टीम प्रदेश के बाहर उनकी तलाश में भेजी गई । इससे पहले पुलिस ने इस मामले में सीकर व जयपुर से दस से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

सीकर पहुंचने के बाद होगा खुलासा
पुलिस दोनों को लेकर सीकर के लिए रवाना हो गई है। यहां पहुंचते ही दोनों से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद ही मामले का खुलासा होगा।

यह है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो