दिल्ली से घर लौटे पति ने पत्नी को इस हाल में देखा तो उड़ गए होश

राजस्थान के सीकर जिले के जेरठी गांव में विवाहिता की मौत ( Married Woman Died ) मामले में नए खुलासे हुए है। विवाहिता ने सबसे पहले अपने पति राकेश को फोन कर युवक महेन्द्र फौजी के बारे में बताया था। उसने महेन्द्र पर बार-बार फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया।

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले के जेरठी गांव में विवाहिता की मौत ( Married Woman Died ) मामले में नए खुलासे हुए है। विवाहिता ने सबसे पहले अपने पति राकेश को फोन कर युवक महेन्द्र फौजी के बारे में बताया था। उसने महेन्द्र पर बार-बार फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया। इतना सुनते ही राकेश गुस्से में आ गया। उसने घर आकर मामला निपटाने की बात कही। वह दिल्ली से घर के लिए रवाना हुआ, लेकिन उसके घर पहुंचने से पहले ही पत्नी किरण की लाश कुएं में मिली। किरण का शव देखकर परिजन सकते में आ गए। पुलिस के अनुसार राकेश, किरण, विनोद उर्फ मनोज की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। ऐसे में मामले का खुलासा पूरी जांच के बाद ही हो सकेगा।

गांव में हुआ अंतिम संस्कार
प्रशासन व परिजनों के बीच काफी समझाइश के बाद सहमति बनी। जिसके बाद मृतक किरण का गांव में अंतिम संस्कार हुआ। इधर, पुलिस की जांच हत्या या आत्महत्या में उलझी हुई है। पुलिस ने विवाहिता किरण की सास को भी जांच के लिए पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारियों ने भी जल्द पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कहीं। शाम को परिजन किरण के शव को लेने पर राजी हुए। पिछले तीन दिनों से ग्रामीण अस्पताल में धरना पर बैठे थे। पुलिस ने विवाहिता के पति राकेश को भी गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी की हत्या के आरोप में कांस्टेबल पति गिरफ्तार, सास-ससुर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

महेंद्र संदेह के घेरे में
डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों को देखते हुए जांच कर रही है। राकेश, किरण व सास के मोबाइल की कॉल डिटेल ली जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में महेंद्र फौजी भी संदेह के घेरे में है। उसकी भी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महेंद्र फौजी फोन कर बार-बार किरण को परेशान कर रहा था। परिजनों को परेशान किए जाने की बात कहीं थी।

तीन दिन पहले हुई थी मौत
15 फरवरी को जेरठी गांव में कुएं में किरण का शव मिला था। पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। इसके बाद शव एसके अस्पताल में रखवा दिया गया। मृतका के भाई किरण ने हत्या कर शव कुएं में डालने का मुकदमा दर्ज कराया। पिछले तीन दिनों से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल में ही प्रदर्शन चल रहा था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned