भारी मतों से जीत के बाद खाटू दरबार में धोक लगाने पहुंचे भाजपा सांसद, बोले- सबसे पहले करेंगे ये काम

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 28 2019 03:46:19 PM (IST) | Updated: May, 28 2019 06:49:57 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर की जनता ने मुझे फिर से सेवा करने का अवसर दिया है, इसलिए अब मुझे भी अपने किए गए वादों पर खरा उतरना है

खाटूश्यामजी.
सीकर की जनता ने मुझे फिर से सेवा करने का अवसर दिया है, इसलिए अब मुझे भी अपने किए गए वादों पर खरा उतरना है। जिले में पेयजल की किल्लत को देखते हुए मेरी पहली प्राथमिकता यमुना का पानी लाने के साथ मेडिकल कॉलेज खुलवाने की रहेगी। यह बात सीकर जिले में दूसरी बार सांसद बनने के बाद सोमवार को पहली बार श्याम दर्शन को खाटूश्यामजी ( Khatushyam ji ) आए सुमेधानंद सरस्वती ( Sikar MP Sumedhanand Saraswati ) ने राजस्थान पत्रिका से कही। सांसद ने कहा कि चुनाव से पहले मैंने रींगस से डीडवाना वाया खाटूश्यामजी रेलवे लाइन डलवाने का वादा किया वह सरकार के गठन होने के बाद इसके लिए प्रयास शुरू हो जाएंगे। जिले में लंबी दूरी की ट्रेन व नौजवानों के लिए खेल एवं रोजगार के लिए सुविधा जुटाई जाएगी। इससे पहले पूर्णजी की मंडी में सांसद सहित उनके साथ आए जिला उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी, सचिन स्वामी, कैलाश चंद्र शर्मा, गणेश कुमावत का भाजपा खाटू मंडल अध्यक्ष पूर्णमल हरनाथका के नेतृत्व में मोहन मावलिया, श्रवण रूलाणिया, संजय तिवाड़ी, राजकुमार भिंडा, गिरीराज माटोलिया, रामोतार शर्मा, सोनू तुलछानी आदि कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।


तिरूपति, स्वर्ण मंदिर जैसा भव्य बने श्याम मंदिर
सांसद ने मंदिर में बाबा श्याम के दर्शन किए। इसके बाद वे श्री श्याम मंदिर कमेटी कार्यालय पहुंचे जहां कमेटी अध्यक्ष शंभू सिंह चौहान व व्यवस्थापक संतोष शर्मा ने उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर सांसद ने मंदिर जीणोद्धार का नक्शा देखा और कमेटी पदाधिकारियों से मंदिर भव्य बनने के साथ भक्तों को सुगमता से दर्शन हो सके इसके लिए तिरूपती बालाजी मंदिर, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर आदि प्रसिद्ध मंदिरों को देखकर आने और उसके बाद मंदिर का निर्माण करने को लेकर चर्चा की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned