script

बड़ी खबर: संसद के मानसून सत्र से लौटे सांसद स्वामी सुमेधानंद कोरोना पॉजिटिव

locationसीकरPublished: Sep 28, 2020 02:49:19 pm

सीकर. राजनेताओं को अपनी जद में लेने का कोरोना का क्रम लगातार जारी है। कोरोना ने अपना नया शिकार सीकर से लोकसभा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती को बनाया है।

mp_sumedhanand_2.jpg

सीकर. राजनेताओं को अपनी जद में लेने का कोरोना का क्रम लगातार जारी है। कोरोना ने अपना नया शिकार सीकर से लोकसभा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती को बनाया है। जिनकी सोमवार को कोरेाना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती शनिवार को ही संसद के मानसून सत्र में शामिल होकर सीकर लौटे हैं। इसके बाद रविवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट आज मिली है। जिसमें सांसद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। खुद सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना ट्विटर पर सार्वजनिक की है।

बुखार होने पर कराई जांच, अब स्वस्थ

सांसद को शनिवार को दिल्ली से लौटने के बाद बुखार की शिकायत हुई। इस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाना उचित समझते हुए रविवार को टेस्ट करवाया। जिसकी सोमवार यानी आज मिली रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। हालांकि वे अब स्वस्थ बताए जा रहे हैं और पिपराली स्थित अपने आश्रम में आइसोलेट हैं।

ट्विटर पर दी जानकारी
सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर से सार्वजनिक की है। जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव बताते हुए खुद के स्वस्थ होने की बात भी लिखी है। वहीं, इन दिनों संपर्क में आए लोगों से भी अपील की है कि वे भी एहतियात के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट करवा लेवें। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘कल मैंने Covid 19 की जांच करवाई, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। यद्यपि मैं स्वस्थ हूं लेकिन डाक्टरी सलाह पर मैंने स्वयं को आश्रम पर ही isolate किया है। विगत दिनों में, मेरे से संपर्क में आए सभी व्यक्ति अपना परीक्षण करवा लें,सहयोग के लिए धन्यवाद’

समर्थकों की जल्द ठीक होने की कामना
स्वामी सुमेधानंद सरस्वती के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद से उनके समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। समर्थक उन्हें फोन करने के अलावा सोशल मीडिया के जरिये भी उनके जल्द कोरोना से उबरने की कामना कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो