script

जमीन खरीदी के नाम पर ठगी करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज

locationकोरबाPublished: Apr 10, 2018 11:19:53 am

Submitted by:

Shiv Singh

-शहर के गायक जाकिर हुसैन से चार लाख रूपए ठगी किए जाने का मामला सामने आया है।

जमीन खरीदी के नाम पर ठगी करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज
कोरबा . जमीन खरीदी के नाम पर शहर के गायक जाकिर हुसैन से चार लाख रूपए ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। धोखाधड़ी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली अंतर्गत रानी रोड़ पुरानी बस्ती निवासी जाकिर हुसैन 36 वर्ष ने दर्ज क राई है।
बताया जा रहा है कि जाकिर हुसैन ने लगभग दो वर्ष पूर्व 13 मई 2016 को शारदा विहार निवासी मदन अग्रवाल एवं निहारिका निवासी शिव प्रसाद सिंह ठाकुर 49 वर्ष को जमीन क्रय करने के लिए 4 लाख रूपए दिया था। उनके बीच झगरहा बालको में 0.06 एकड़ जमीन खरीदे जाने को लेकर सौदा हुआ था।
यह भी पढ़ें
सिटी बस संचालक की मनमानी, परमिट है पर नहीं ले जाते चौक से एक किलोमीटर अंदर तक

जाकिर हुसैन ने गत 30 मई 2016 को शिव प्रसाद एवं मदन अग्रवाल को नजरी नक्शा देने के लिए निवेदन किया था। रकम दिये जाने के बाद भी दोनों व्यक्ति जाकिर हुसैन को गुमराह करते आ रहे थे। दो वर्ष बीत जाने के बाद भी जाकिर हुसैन को जमीन नही मिली और न ही दिए गए 4 लाख रूपए लौटाए गए। जब वह पैसें की मांग करता तो उसे गोलमोल जवाब दिया जाने लगा। लगातार पैसे की मांग किए जाने पर दोनों लोगों ने रकम वापसी करने से इंकार कर दिया । जिसे लेकर पीडि़त जाकिर हुसैन ने मामले दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें
तीन महीने के भीतर अगर ठेकेदार ने नहीं किया ये
काम तो होगी ऐसी कार्रवाई, पढि़ए खबर…

नहीं रूक रही ठगी की घटनाएं
जमीन खरीदी से लेकर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ठगी का धंधा करने वाले लोग कभी कीमती जमीन को सस्ती दर पर दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठ लेते हैं तो कभी सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर। लाखों रुपए देने वाले भी इनकी बातों में फंस कर अपनी गाढ़ी कमाई गंवा देते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो