scriptवारदात के बाद बैखोफ होकर रोडवेज में करते सफर, राजस्थान सहित कई राज्यों में था नेटवर्क | sikar police caught gang of thieves crime in many states by roadways | Patrika News

वारदात के बाद बैखोफ होकर रोडवेज में करते सफर, राजस्थान सहित कई राज्यों में था नेटवर्क

locationसीकरPublished: Sep 05, 2019 01:27:36 pm

Submitted by:

Naveen

Sikar Police Caught Gang of Thieves : कई राज्यों में लगातार चोरी की वारदातें कर रहे चोरों के गिरोह को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। इन चोरों ने दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हरियाणा सहित राजस्थान में दर्जनों चोरी की वारदातें की है।

वारदात के बाद बैखोफ होकर रोडवेज में करते सफर, राजस्थान सहित कई राज्यों में फैला बड़ा नेटवर्क

वारदात के बाद बैखोफ होकर रोडवेज में करते सफर, राजस्थान सहित कई राज्यों में फैला बड़ा नेटवर्क

सीकर.

Sikar Police Caught Gang of Thieves : कई राज्यों में लगातार चोरी की वारदातें कर रहे चोरों के गिरोह को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। इन चोरों ने दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हरियाणा सहित राजस्थान में दर्जनों चोरी की वारदातें की है। गिरोह के लोग रोडवेज बस में सफर कर अन्य राज्यों में चोरी की वारदातें करने जाते हैं। वारदात के बाद आराम से चोरी का सामान लेकर वापस दूसरे जिले में लौट जाते हैं और वहां पर रात के समय सूने मकानों में चोरी की वारदातें करते हैं। चोर काफी शातिर है और पुलिस की टीमें उनसे चोरियों की वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें

किराए के मकान में स्प्रिट मिलाकर बनाते शराब, महंगे ब्रांडों की बोतलों में सील पैक कर बेचते

Crime in Sikar : पिछले महीने शहर में हुई लगातार चोरियों की वारदातों में एक जैसे ही हुलिए के लोगों की फुटेज सामने आई थी। उद्योग नगर पुलिस की टीमों ने सीसीटीवी के आधार पर बाहर के गिरोह के बारे में जांच पडताल शुरु की। तब पुलिस को चोरों के गिरोह के कई अहम सुराग मिले। पुलिस बदमाशों के काफी नजदीक थी कि शहर में फतेहपुर रोड पर उन्हीें चोरों के गिरोह ने एक मकान में चोरी करने की साजिश की। इस दौरान लोगों के जाग जाने चोर भागने लग गए।

यह भी पढ़ें

जादूगर बोला- यह पत्थर हाथ में लेकर चलता रह तुझे सफलता मिलेगी, जानिए फिर क्या हुआ


तभी अमर सिंह छत से कूदते समय गिर पड़ा। उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस टीम ने उसके साथ अन्य गिरोह से जुड़े चोरों को भी पकड़ा है। पुलिस की टीमें उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस को पिछले माह हुई दर्जनों चोरियों में अहम सुराग मिला है। पुलिस जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर दर्जनों चोरियों का खुलासा करेगी। शहर में हुई 15, 16 अगस्त के अलावा 23 व 24 अगस्त को कई चोरी की वारदातें हुई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो