script

खुलासा: 90 लाख की निकली 15 लाख की लूट, जिसको लूटा वहीं निकला लुटेरा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

locationसीकरPublished: Jul 13, 2019 06:45:24 pm

90 Lakh Looted in Sikar : शहर के बजाज रोड स्थित सूर्य मंदिर चौराहे के पास हुई 15 लाख की लूट 90 लाख की निकली। घटना के चार दिन बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

90 Lakh Looted in Sikar : शहर के बजाज रोड स्थित सूर्य मंदिर चौराहे के पास हुई 15 लाख की लूट 90 लाख की निकली। घटना के चार दिन बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

खुलासा: 90 लाख की निकली 15 लाख की लूट, जिसको लूटा वहीं निकला लुटेरा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

सीकर.
90 Lakh looted in Sikar : शहर के बजाज रोड स्थित सूर्य मंदिर चौराहे के पास हुई 15 लाख की लूट 90 लाख की निकली। घटना के चार दिन बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीकर एसपी गगनदीप सिंगला ने आज प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और लूट के रुपयों को भी बरामद कर लिया।

crime in Sikar : लूट में मुख्य षडयंत्रकारी भी पीडि़त के साथ बाइक पर पीछे बैठे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने वाला भवानी इंटरप्राइजेज का मुनीम रवि ही निकला। जिसे पुलिस ने उसके दो साथियों सीकर शहर निवासी शरीफ उर्फ बॉबी और अज्जु उर्फ पहलवान के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें बताया कि रवि पिछले 8-9 साल से भवानी इंटरप्राइजेज में कलेक्शन का काम करता था और फर्म का विश्वास पात्र बन गया था। उसी ने शरीफ के साथ लूट की योजना बनाई। जिसमें सहयोगी सीकर के ही वसीम और अज्जु उर्फ पहलवान बने।

प्लानिंग से हुआ सबकुछ ( 90 Lakh looted Accused Arrested )
लूटी की वारदात को बड़ी प्लानिंग से अंजाम दिया गया था। हुआ यूं सोमवार को इसी जगह के पास भवानी इंटरप्राइजेज नाम की फर्म पर काम करना वाला मुनिम रविशंकर अपने स्टाफ के साथी गजानंद के साथ दोपहर को 2.40 पर उधारी की उगाही के करीब 15 लाख रुपए जो खुलासे के बाद 90 लाख निकली लेकर बाइक से फर्म पर वापस लौट रहे थे तो चौराहे के पास पीछे से बाइक पर आए लूटेरे ने इनकी बाइक को पहले तो टक्कर मारी। इसके बाद जब दोनों कार्मिक बाइक से नीचे गिर गए तो वहां पहले से मौजूद एक लूटेरे ने गजानंद को दबोच लिया। जो कि, बैग में रुपए लेकर बाइक के पीछे बैठा था। शरीर से हष्ट-पुष्ट इस लूटेरे ने इस कार्मिक को गोद में ऊपर उठा लिया और पास स्थित नाले में पटकने के बाद उसके हाथों से रुपयों भरा बैग छीनकर पहले से बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने दूसरे साथी के पीछे बैठकर फुर्र हो गया।

 

यह भी पढ़ें

Watch : राजस्थान में यहां 12 सेकेंड में 15 लाख की लूट, फिल्मी स्टाइल में घटी पूरी वारदात CCTV में कैद


सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम ( CCTV Footage of Loot )
शहर में दिनदहाड़े हुई लूटी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा व सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी व शहर कोतवाली श्रीचंद सिंह पहुंचे। आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवाई। रुपयों से भरा बैग छीनकर दोनों आरोपी ईदगाह चौक की तरफ भाग निकले। हालांकि पूरा घटनाक्रम सीसीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बाइक पर नंबर नहीं दिखाई दे रहे थे। लेकिन, आरोपियों के हुलिए नजर आ रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो